असम के सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- छत्तीसगढ़ में खुलेआम हो रहा धर्मांतरण, महादेव भी माफ नहीं करेंगे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
असम के सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- छत्तीसगढ़ में खुलेआम हो रहा धर्मांतरण, महादेव भी माफ नहीं करेंगे

BALAUDABAZAR. छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार किया। बलौदाबाजार में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बीजेपी प्रत्याशी टंकराम वर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। साथ ही असम सीएम ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होने धर्मांतरण और महादेव एप मामले को लेकर भूपेश सरकार पर हमला बोला।

मोदी सरकार ने हटाई धारा 370

असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने चुनावी सभा के दौरान अयोध्या मंदिर का मुद्दा उठाया और पूर्व प्रधानमंत्रियों के कार्यकाल को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने ही रामलला का मंदिर बनवाया। धारा 370 भी मोदी सरकार ने हटाया। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के बाद भूपेश बघेल को महादेव भी माफ नहीं करेंगे। धर्मांतरण को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में खुलेआम धर्मांतरण होता रहता है। साथ ही बीजेपी द्वारा भरवाए जा रहे हैं महतारी वंदना फॉर्म को लेकर उन्होंने कहा कि यह तो सब मध्य प्रदेश में भी है।

सीएम फेस पर बोले हिमंत बिस्वा सरमा

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ को करप्शन मुक्त करने का बड़ा पैकेज लेकर छत्तीसगढ़ का चुनाव लड़ रहे हैं और पूरे भारत में छत्तीसगढ़ एक बड़ा प्रदेश के रूप में उभरे ऐसा हम चाह रहे हैं। छत्तीसगढ़ में सीएम के चेहरे को लेकर सरमा ने कहा कि बीजेपी के सारे कार्यकर्ता सीएम का चेहरा हैं।

अब नक्सलवाद पर प्रहार होना बाकी

कांग्रेस पर तंज कसते हुए असम सीएम ने कहा कि कांग्रेस नेता की पार्टी है, बीजेपी कार्यकर्ता की पार्टी है, कार्यकर्ता सीएम बन जायेगा। वहीं नक्सलवाद को लेकर कहा कि नक्सलवाद पर फाइनल प्रहार करना ही है, देश में आतंकवाद पर प्रहार हो चुका है, नक्सलवाद पर प्रहार होने की बात बाकी है, इसके लिए अमित शाह कह चुके हैं कि बीजेपी की सरकार बनने पर अगले 5 साल में प्रदेश से नक्सल मुक्त हो जाएगा।

Raipur News रायपुर न्यूज Assam CM Himanta Biswa Sarma Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव BJP candidate Tankram Verma Assam CM's public meeting in Chhattisgarh असम मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बीजेपी प्रत्याशी टंकराम वर्मा छत्तीसगढ़ में असम सीएम की जनसभा