नवागढ़ में असम के CM हेमंत बिस्वा ने BJP कार्यकर्ताओं में भरा जोश, राहुल और सोनिया गांधी को लेकर कहीं ये बड़ी बात

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
नवागढ़ में असम के CM हेमंत बिस्वा ने BJP कार्यकर्ताओं में भरा जोश, राहुल और सोनिया गांधी को लेकर कहीं ये बड़ी बात

BEMETARA. छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी को लेकर बीजेपी इन दिनों प्रदेश भर में परिवर्तन यात्रा कर रही है। इस यात्रा में न सिर्फ प्रदेश के बीजेपी नेता शामिल हो रहे हैं बल्कि जनता को लुभाने के लिए दूसरे प्रदेशों से भी बड़े नेता आकर यात्रा में शामिल हो रहे हैं। परिवर्तन यात्रा बेमेतरा के नवागढ़ पहुंची, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकल कर यात्रा का स्वागत किया। नवागढ़ में परिवर्तन यात्रा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा शामिल हुए। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम हिमंत बिस्वा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और हिंदूवादी मुद्दों को धार दी।

राहुल और सोनिया गांधी पर साधा निशाना

असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बेमेतरा में हिंदू कार्ड खेलते हुए अयोध्या राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि" सोनिया गांधी और राहुल गांधी अगर राम लला के दर्शन करने अयोध्या जाते हैं तो हम मान लेंगे कि वह हिंदू हैं, मैं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और कमलनाथ को चैलेंज दे चुका हूं कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी को राम लला के दर्शन के लिए लेकर जाएं. तब हम मानेंगे की ये हिंदू हैं" साथ ही विपक्षी गठबंधन द्वारा 11 पत्रकारों के प्रतिबंध पर कहा कांग्रेस बच्चा बच्चा खेल रहा है कोई पत्रकारों के साथ थोड़ी झगड़ा करता है।

सीएम भूपेश बघेल पर साधा निशाना

मीडिया से चर्चा में असम सीएम कहा कि मैंने अपने चुनाव में वादा किया था कि सरकारी नौकरी दूंगा, मैनें 90 हजार लोगों को नौकरी दी हैं, हमने रोजगार की स्कीम निकाला है, भूपेश बघेल को सलाह देता हूं की बेरोजगारी भत्ता की जगह रोजगार दें उनके लिए योजनाएं लाएं।

छत्तीसगढ़ की जनता परिवर्तन के मूड में : असम सीएम

रायपुर में प्रेसवार्ता में असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला, सीएम ने कहा कि मैं पहली बार छत्तीसगढ़ आया हूं, दो जगह परिवर्तन यात्रा में शामिल हुआ हूं, लोग परिवर्तन के मूड में है, आचार संहिता लगने के बाद बीजेपी की लहर दिखेगी। साथ ही उन्होंने महिला आरक्षण बिल को मंजूरी पीएम का आभार जताया। साथ ही सीएम ने कहा कि राज्य सरकार को बेरोजगार भत्ता की जगह के रोजगार देने चाहिए, बेरोजगारी भत्ता छत्तीसगढ़ के लिए कलंक है।

महिला आरक्षण बिल को लेकर पीएम की तारीफ

सीएम हिमंत बिस्वा ने महिला आरक्षण विधेयक को लेकर पीएम मोदी की तारीफ की है। पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारी बहनों माताओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देकर मोदी जी ऐतिहासिक काम कर रहे हैं। अब छत्तीसगढ़ के लोगों के सामने चुनौती है कि एक नई सरकार बनानी है, बीजेपी की सरकार बनानी है, छत्तीसगढ़ की गौरव गाथा को हमें दूर-दूर तक लेकर जाना है।

Chhattisgarh elections Assam CM Himanta Biswa's Hindu card BJP's Parivartan Yatra in Bemetra Assam CM Himanta Biswa Sarma छत्तीसगढ़ चुनाव छत्तीसगढ़ न्यूज असम सीएम हिमंत बिस्वा का हिंदू कार्ड बेमेतरा में BJP की परिवर्तन यात्रा असम CM हेमंत बिस्वा सरमा Chhattisgarh News