छत्तीसगढ़ में बीजेपी-कांग्रेस का वॉर रूम तैयार, कहीं सीनियर्स की टीम तो कहीं हजारों लोग रख रहे सोशल मीडिया पर नजर

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बीजेपी-कांग्रेस का वॉर रूम तैयार, कहीं सीनियर्स की टीम तो कहीं हजारों लोग रख रहे सोशल मीडिया पर नजर



Raipur. छत्तीसगढ़ में चुनाव को लेकर सभी पार्टियों अपने-अपने वार रूम से प्रदेश की जनता तक संदेश देने की कोशिश कर रही हैं। पार्टियां अपने-अपने विचारों को जनता के बीच लाना चाहती है तो इसके लिए लंबी चौड़ी टीम बनाकर काम किया जा रहा है। सबसे ज्यादा फोकस इन वार रूम का ये है कि पार्टी के खिलाफ किसी भी तरह की अफवाह न उड़े।





कांग्रेस की लंबी चौड़ी टीम



छत्तीसगढ़ में चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। ऐसे में राजनीतिक पार्टीयां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, न ही ये चाहती है कि कोई गलत संदेश पार्टी के खिलाफ वायरल हो जाए। ऐसे में कांग्रेस ने बड़ी इमारत को अपना वार रूम बनाया है। इसके 250 से ज्यादा कार्यकर्ता हर एक एक्टिविटी पर नजर रख रहे हैं। इसमे अलग अलग तरह की डिपार्टमेंट बनाए गए हैं। जो कांग्रेस के लिए हर एक छोटी बड़ी चीजों पर नजर रखते हैं। इतना ही नहीं एक विशेष सीनियर्स की टीम भी बनाई गई जो बीजेपी के लाए गए आरोपों का फैक्ट चेक करती है। साथ ही पूरी 90 विधानसभा में बूथ लेवल पर काम भी हो रहा है। इनकी संख्या 25 हजार कार्यकर्ताओं से अधिक बताई जाती है।



बीजेपी की सीनियर्स की टीम



इधर बीजेपी ने बड़ी टीम बना रखी है.. जिसमे हजारों कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर पैनी नजर बनाकर जवाब देने का काम भी कर रहे हैं। बीजेपी के अनुसार उनके वार रूम में सीनियर लोगों की भरमार है जो कि हर एक पहलू पर रिसर्च करने का काम करते हैं और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ योजनाओं की सही जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम करते हैं।







अब चुनावी वार रूम तैयार है, टीम सेट है। वैसे इस चुनाव में ज्यादातर नजरें सभी पार्टियों की सोशल मीडिया पर ही है। ऐसे में देखना होगा किसकी टीम जनता तक सही चीज डिलिवर करती है जिससे चुनाव में पासा पलटे।

Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार रायपुर समाचार CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल BJP-Congress war room ready Arun Sav भाजपा-कांग्रेस वॉर रूम तैयार अरुण साव