विधायक संजय पाठक बोले- विजयराघवगढ़ की जनता का सदैव ऋणी रहूंगा, प्रभात झा और गणेश सिंह ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
विधायक संजय पाठक बोले- विजयराघवगढ़ की जनता का सदैव ऋणी रहूंगा, प्रभात झा और गणेश सिंह ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

KATNI. विजयराघवगढ़ के बरही में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा निकाली गई। यात्रा के दौरान सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने जनता के सामने शिवराज सरकार की उपलब्धियां गिनाई। प्रभात झा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी की प्रदेश सरकार बेटियों और बहनों के सशक्तीकरण और बेहतरी के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इसके लिए सरकार ने कई योजनाएं लागू की हैं, जिनके परिणाम अब दिखाई देने लगे हैं। इस दौरान सभा को सांसद गणेश सिंह और विधायक संजय पाठक ने भी संबोधित किया।

बेटियों की पढ़ाई से लेकर शादी तक की चिंता करते हैं सीएम शिवराज

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने आधी आबादी के सशक्तीकरण के लिए अभूतपूर्व कार्य किया है। उन्होंने लाड़ली लक्ष्मी योजना शुरू की, जिसका लाभ आज प्रदेश की लाखों बेटियों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान बेटियों के जन्म से लेकर पढ़ाई और उनकी शादी तक की चिंता करते हैं। इसके लिए उन्होंने कन्यादान योजना शुरू की है। कुछ समय पहले उन्होंने लाड़ली बहना योजना शुरू की है, जिसका लाभ प्रदेश की 1.32 करोड़ से ज्यादा बहनों को मिल रहा है, उनके खातों में हर माह राशि जमा हो रही है। इस दौरान प्रभात झा ने सभा में मौजूद ग्रामीणों, महिलाओं से आग्रह किया कि इन योजनाओं का लाभ हमारी बेटियों और बहनों को लगातार मिलता रहे, इसके लिए आप भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दीजिए।

हर वर्ग का जीवनस्तर उठाने का प्रयास कर रही सरकारः गणेश सिंह

जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी और सतना सांसद गणेश सिंह ने कहा कि जब से हमारी सरकार बनी है, मुख्यमंत्री स्वयं समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने की चिंता करते हैं। गणेश सिंह ने आगे कहा कि शिवराज सरकार योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग का जीवनस्तर उठाने का प्रयास कर रही है।

बीजेपी जो कहती है उसे पूरा करती है: विधायक संजय पाठक

विधायक संजय पाठक ने कहा कि भांजे भांजियों, लाड़ली बहनों, बुजुर्गों, किसानों सहित हर वर्ग के लिए योजनाएं लागू कर सभी का जीवनस्तर उठाने का प्रयास किया है। पाठक ने आगे कहा कि इसी का परिणाम है कि जन आशीर्वाद यात्रा जहां भी जा रही है, लाड़ली बहनों के साथ बुजुर्गों, किसानों और हर वर्ग के लोगों की भीड़ उसके स्वागत के लिए उमड़ रही है। बिजली कटौती से मुक्ति मिली है और सड़कों का विकास हुआ है। गांव गांव प्रधानमंत्री सड़क योजना के माध्यम से अच्छी सड़कें बनाई गई हैं साथ ही जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़कें और राष्ट्रीय राजमार्गों का जाल फैलाया गया है। उन्होंने कहा कि विकास के इस सिलसिले को बनाए रखने के लिए बीजेपी की सरकार बनना जरूरी है।

सरकार के 20 सालों का गरीब कल्याण रिपोर्ट कार्ड जारी

जन आशीर्वाद यात्रा के शुभारंभ पर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा, सांसद गणेश सिंह ने बिरुहली में पत्रकारवार्ता को संबोधित किया। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने प्रदेश सरकार के 20 सालों का गरीब कल्याण रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया गया। पत्रकार वार्ता में विजराघवगढ़ विधायक श्री संजय पाठक भी उपस्थित रहे।

Katni News कटनी न्यूज BJP Jan Ashirwad Yatra in Vijayraghavgarh MLA Sanjay Pathak former BJP state president Prabhat Jha counting the achievements of Shivraj government विजयराघवगढ़ में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा विधायक संजय पाठक बीजेपी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा गिनाई शिवराज सरकार की उपलब्धियां