सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- छत्तीसगढ़ में बनेगी BJP की सरकार, यहां भी चलेगा बाबा का बुलडोजर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- छत्तीसगढ़ में बनेगी BJP की सरकार, यहां भी चलेगा बाबा का बुलडोजर

RAIPUR.छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने ताकत झोंक दी है। बीजेपी से स्टार प्रचारक लगातार प्रदेश में जनसभा कर पार्टी के पक्ष में माहौन बनाने की कोशिश में लगे हुए है। बुधवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस ने 5 साल में छत्तीसगढ़ को लूटा

राजधानी रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस ने 5 साल में छत्तीसगढ़ को उजाड़ने और लूटने का काम किया है। आदिवासी समाज को सारी सुविधाओं से वंछित रखा, वहीं 5 साल में हमने गोरखपुर में विकास देखा, राज्य की कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री आवास से लोगों को वंछित रखा। रवि किशन ने आगे कहा, कि यहां मैंने फिल्मों की शूटिंग की है। मैं मानता हूं कि छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया होते हैं। सरकार ने इन्हे लूटा है, इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही हम तुरन्त यहां 18 लाख मकान देंगे, 2 साल में हर घर नल से सीधे जल की उपलब्धता कराएंगे।

कांग्रेस ने महादेव के नाम का दुरुपयोग किया

महादेव सट्टा एप केस में रवि किशन ने कहा कि महादेव का मैं बहुत बड़ा भक्त हूं, प्रदेश के मुख्यमंत्री ने महादेव को भी नहीं छोड़ा, महादेव के नाम का दुरुपयोग किया गया है, जिन्होंने ऐसा किया है उन्हें महादेव का श्राप लगेगा। सांसद ने आगे कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में मोदी और बीजेपी की लहर है, प्रथम चरण की 20 सीटों में से 18 से 19 सीट हम जीतेंगे। 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी।

सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ में चलेगा बाबा का बुलडोजर

सांसद रवि किशन ने मोदी की गारंटी को लेकर कहा कि 5 साल में इन्होंने (कांग्रेस सरकार) छत्तीसगढ़ को लूट कर बर्बाद कर दिया है। पीसी के दौरान रवि किशन ने बीजेपी के चुनाव प्रचार का वीडियो दिखाया और कहा कि मुंबई वाले कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार पर फिल्म और सीरीज बनाने की तैयारी में है। जनता में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की लेकर आक्रोश है। बाबा का बुलडोजर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनते भ्रष्टाचारी घोटालेबाजों के खिलाफ चलेगा। ईडी आईटी के दुरुपयोग पर रवि किशन ने कहा कि इसके काम का अपना तरीका है, वो सिस्टम से काम करती है। भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई तो होगी ही।

Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव BJP MP Ravi Kishan BJP MP Ravi Kishan's visit to Raipur Ravi Kishan targets Congress बीजेपी सांसद रवि किशन बीजेपी सांसद रवि किशन का रायपुर दौरा रवि किशन ने कांग्रेस पर साधा निशाना