दिमनी सीट से बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर ने भरा नामांकन, कांग्रेस पर कसा तंज, बीजेपी की जीत का किया दावा

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
दिमनी सीट से बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर ने भरा नामांकन, कांग्रेस पर कसा तंज, बीजेपी की जीत का किया दावा

BHOPAL.केंद्रीय कृषि मंत्री और दिमनी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर ने शुक्रवार 27 अक्टूबर को न्यू कलेक्ट्रेट मुरैना में अपना नामांकन भरा। यहां पर उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष अपना नामांकन फार्म दाखिल किया। नामांकन भरने के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि बीजेपी जीत की ओर बढ़ रही है। इस दौरान तोमर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आपसी लड़ाई में लगी हुई है। कांग्रेस अप्रसांगिक हो गई है और कुर्ता फाड़ने में लगी हुई है। तोमर के अलावा मुरैना सीट से रघुराज सिंह कंसाना और सुमावली सीट से एंदल सिंह कंसाना ने भी पर्चा भरा।

बीजेपी छोड़ने वाले रुस्तम सिंह पर साधा निशाना

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि बीजेपी ने उन्हें मान-सम्मान दिया। उन्हें पार्टी के लिए निष्ठा से काम करना चाहिए था। तोमर ने दिमनी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता झूठ बोलते हैं तो फिर रवींद्र सिंह क्यों नहीं बोलेंगे। वे बड़ी हार की तरफ बढ़ रहे हैं।

कांग्रेसी सीजनेबिल हिंदू

तोमर ने कांग्रेस पर हमला बोेलते हुए कहा कि कांग्रेसी सीजनेबिल हिंदू हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी चुनाव आते ही जनेऊ पहन लेते हैं, तिलक लगा लेते हैं। अगर वे वास्तव में हिंदू होते तो राम मंदिर का विरोध नहीं करते। तोमर ने कहा कि बीजेपी के लिए राम मंदिर कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा। हमने राम मंदिर के लिए 40 साल लड़ाई लड़ी है। अब साल 2024 में हम रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।

Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar भोपाल न्यूज एमपी विधानसभा चुनाव Bhopal News कांग्रेसी सीजनेबिल हिंदू बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर का नामांकन दिमनी विधानसभा सीट MP Assembly elections केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर Congressman Senable Hindu nomination of BJP candidate Narendra Singh Tomar Dimani Assembly seat