गौरव भाटिया बोले- भूपेश बघेल बंद करिए गांधी चालीसा पढ़ना, राजनीति के गजनी हो गए हैं CM, BJP नेता की हत्या पर जताया शोक

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
गौरव भाटिया बोले- भूपेश बघेल बंद करिए गांधी चालीसा पढ़ना, राजनीति के गजनी हो गए हैं CM, BJP नेता की हत्या पर जताया शोक

RAIPUR. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच तीखे आरोप प्रत्यारोप तेज हो गए है। शनिवार को रायपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भूपेश सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रेसवार्ता के दौरान भाटिया ने मोहला मानपुर में बीजेपी नेता की हत्या को टारगेट किलिंग करार दिया, इस मामले में उन्होंने न्याय की लड़ाई लड़ने की बात कही है।

PSC मामले में भाटिया ने सीएम भूपेश से किए सवाल

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने PSC घोटाले मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल किए। भाटिया ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल गांधी चालीसा पढ़ रहे हैं, बघेल को गांधी चालीसा पढ़ना बंद करना चाहिए और संविधान पढ़ना चाहिए। भाटिया ने सीएम से सवाल करते हुए कहा कि पीएससी मामले में जांच के आदेश क्यों नहीं दिए गए? क्यों परीक्षा को रद्द नहीं किया गया? क्यों युवाओं के भविष्य के साथ खेला गया? इसके साथ ही गौरव भाटिया ने भूपेश बघेल को भारतीय राजनीति का गजनी बताया है।

कंप्लेंट थी तो कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

गौरव भाटिया ने कहा कि पीएससी मामले को लेकर लगातार आवाज उठाई गई, लेकिन उसके जवाब में भूपेश बघेल सिर्फ इतना कह गए की कंप्लेंट आएगी तो जांच करेंगे। भाटिया ने एक युवा की कंप्लेंट दिखाते हुए कहा कि कंप्लेंट तो थी तो कार्रवाई क्यों नहीं हुई? भूपेश बघेल ने युवाओं के साथ छल किया है। हमारे यहां के युवा समय पर भूपेश बघेल से सवाल पूछते रहे हैं, लेकिन भूपेश बघेल ने कंप्लेंट ना होने का हवाला दिया। वह कभी भी किसी छात्र के सवाल का जवाब नहीं दिए न ही किसी युवा के साथ खड़े हुए हैं।

बीजेपी नेता की हत्या को लेकर सरकार पर बोला हमला

गौरव भाटिया ने मोहला मानपुर के बीजेपी नेता की हत्या पर शोक जताते हुए भाटिया ने छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। भाटिया ने कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। पूरी सरकार लूट खसोट और भ्रष्टाचार में व्यस्त है। प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही है और मुख्यमंत्री चुप हैं, यह चिंताजनक है। कानून व्यवस्था प्रदेश सरकार का जिम्मा होता है। कानून व्यवस्था बनाने संभालने में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फेल हुए हैं। भाटिया ने कहा जनता ने अपना एक भाई खोया है, बीजेपी कार्यकर्ता बिरझू तारम की लड़ाई हम आखरी तक लड़ेंगे। उन्होने कहा कि राजनीति में प्रतिद्वंदी होते है, लेकिन मौत नहीं होती।

'शराबबंदी को लेकर वादाखिलाफी की'

आरोपों की कड़ी में गौरव भाटिया ने शराबबंदी को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर निशान साधा। उन्होंने कहा है कि महिलाएं ठगा महसूस कर रहीं हैं। जो शराबबंदी करने वाला था वो शराब कारोबारियों के गोद में जाकर बैठ गया। कांग्रेस की गारंटी का G घोटाले का G है। गंगाजल की कसम खाकर शासकीय कर्मचारियों को परमानेंट किया जाएगा कहा गया था, कितने हुए बताइए। कांग्रेस महिला आरक्षण का सपना दिखाती थी पूरा बीजेपी ने किया। कांग्रेस ने कीर्तिमान ठगी और घोटाले में बनाया है।

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज BJP spokesperson Gaurav Bhatia CM Bhupesh Ghazni of politics BJP targets CM Bhupesh politics on murder of BJP leader in Chhattisgarh बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया CM भूपेश राजनीति के गजनी बीजेपी का सीएम भूपेश पर निशाना छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता की हत्या पर सियासत