सांसद विजय बघेल को ठग कहने पर भड़के BJP नेता और समर्थक, विधायक देवेंद्र यादव के बयान पर जताया आक्रोश, की नारेबाजी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सांसद विजय बघेल को ठग कहने पर भड़के BJP नेता और समर्थक, विधायक देवेंद्र यादव के बयान पर जताया आक्रोश, की नारेबाजी

DURG. छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच सियासी वार पलटवार तेज हो गया है। अब दुर्ग सांसद विजय बघेल के खिलाफ कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है। सांसद विजय बघेल को ठग कहने पर बीजेपी पार्षद और सांसद प्रतिनिधि के साथ समर्थकों ने आक्रोश जताया और विधायक यादव के खिलाफ नारेबाजी की।

पूरा शहर जानता है ठग कौन है : BJP

नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष भोजराज सिन्हा और सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह ने कहा कि विधायक ने सांसद के लिए अमर्यादित भाषा का उपयोग किया है। पूरा शहर जानता है कि कौन ठग है। उन्होंने कहा कि विधायक और महापौर के निवास से मात्र सौ मीटर की दूरी पर सांसद निवास है। 5 साल में वे किसी भी मुद्दे पर उनके पास नहीं आए, जबकि टंकी गिरने के बाद सांसद लगातार बीएसपी अधिकारियों के संपर्क में रहकर व्यवस्था सुचारू करने में लगे हुए थे। सांसद से हिसाब मांगने से पहले विधायक ये बताएं कि उन्होंने साढ़े चार साल जनता के लिए क्या किया। बता दें कि विधायक देवेन्द्र यादव ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता में सांसद विजय बघेल को ठग बताते हुए पानी टंकी के पास झाडू लगाने को मीडिया स्टंट बताया था।

अपनी तस्वीर लगाकर पीने का पानी बांट रहे हैं विधायक और महापौर

इधर, सेक्टर 4 की पार्षद ईश्वरी नेताम ने भी बड़ा आरोप लगाया कि सेक्टर 4 में टैंकर और पीने का पानी तो आ रहा है, लेकिन उसमें भी कांग्रेस समर्थकों के घर पहले पहुंचाया जा रहा है। इस संकट की घड़ी में विधायक और महापौर अपनी तस्वीर लगाकर पीने का पानी बांट रहे हैं। इस बता को लेकर विधायक के खिलाफ कार्यकर्ताओं में जमकर आक्रोश पनप रहा है।

बीजेपी पार्षद और सांसद प्रतिनिधि ने साधा निशाना

बता दें कि सांसद विजय बघेल के खिलाफ विधायक देवेन्द्र यादव के बयान के बाद भिलाई में राजनीतिक घमासान शुरू हो चुका है। सांसद के खिलाफ हुई बयानबाजी के बाद आक्रोशित बीजेपी पार्षद और सांसद प्रतिनिधि ने भिलाई से कांग्रेस विधायक पर हमला बोला है। सांसद विजय बघेल इन दिनों अंबिकापुर के दौरे पर है, लेकिन उनके समर्थकों ने बयान को लेकर अपनी आवाज बुलंद कर दी है।

दुर्ग सांसद को ठग कहने पर सियासत सांसद विजय बघेल पर विवादित बयान Bhilai MLA Devendra Yadav रायपुर न्यूज Controversial statement on MP Vijay Baghel Raipur News छत्तीसगढ़ न्यूज politics over calling Durg MP a thug भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव Chhattisgarh News