रायपुर में खराब सड़कों को लेकर बीजेपी पार्षद दल ने खोला मोर्चा, मीनल चौबे बोलीं- महापौर के उपर से विश्वास खत्म

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायपुर में खराब सड़कों को लेकर बीजेपी पार्षद दल ने खोला मोर्चा, मीनल चौबे बोलीं- महापौर के उपर से विश्वास खत्म



Raipur. राजधानी में बीजेपरी पार्षद दल ने खराब सड़कों को लेकर प्रदर्शन किया है। बीजेपी पार्षद दल ने खराब सड़कों को व्यवस्थित और सही ढंग से बनाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री निवास पैदल मार्च निकाला, लेकिन रायपुर पुलिस ने बीजेपी पार्षद दल को ओसीएम चौक में रोक लिया। इसके बाद पार्षदों ने वहीं बैठकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान बीजेपी पार्षद दल की पुलिस के साथ झड़प भी देखी गई है।बीजेपी का कहना है कि रायपुर शहर में भी गणेश उत्सव बड़ी धूम धाम से मनाया जा रहा है। जिसके कारण बड़ी संख्या में लोग भगवान गणेश की प्रतिमाएं देखने पहुंच रहे हैं। लेकिन शहर की सड़कें गड्ढों से भरी हुई हैं और आम आदमी बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।





सड़क मरम्मत की मांग!



बीजेपी पार्षद दल की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने सकड़ की समस्या को लेकर कहा कि इसकी वजह से आवागमन करने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रायपुर की सड़कों की हालत काफी बदहाल है, सभी जगह गड्ढे हैं। रोजाना कई हादसे हो रहे हैं। सड़कों की मरम्मत की मांग को लेकर आज हम मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने हमें रास्ते में ही रोक लिया है। हमारा महापौर के ऊपर से विश्वास उठ चुका है। जिसके बाद यह फैसला लिया गया कि, हम मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सड़क की मरम्मत की मांग करेंगे।













Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार रायपुर समाचार BJP Parshad Dal BJP party opens front regarding bad roads in Raipur Mayor Aijaz Dhebar भाजपा पार्षद दल रायपुर की खराब सड़कों को लेकर भाजपा पार्टी ने खोला मोर्चा महापौर ऐजाज ढेबर