जयपुर में विधायक बनते ही बालमुकुंदाचार्य एक्शन में, थाना इंचार्ज से बोले- नॉनवेज रोड पर खुले में बेच सकते हैं? हां या ना में बोलो

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जयपुर में विधायक बनते ही बालमुकुंदाचार्य एक्शन में, थाना इंचार्ज से बोले- नॉनवेज रोड पर खुले में बेच सकते हैं? हां या ना में बोलो

JAIPUR. राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। बीजेपी ने 115 सीटों और कांग्रेस ने 69 सीटों पर जीत हासिल की है। इसके बाद से बीजेपी विधायकों में जबरदस्त जोश है। जयपुर हवामहल विधानसभा सीट से जीते बीजेपी के बाबा बालमुकुंदाचार्य अगले दिन यानी सोमवार से ही क्षेत्र में संचालित अवैध बूचड़ खानों को बंद कराने निकल पड़े। उन्हें देखकर बाजार में भगदड़ मच गई। इसी दौरान बाबा ने क्षेत्र के थाना इंचार्ज ने सवाल किया कि नॉन-वेज के रोड पर खुले में बेच सकते हैं? हां या ना में बोलो... आप समर्थन कर रहे हो इनका? जितने भी ठेले रोड पर लगे हैं नहीं दिखने चाहिए। मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा आप मुझे देंगे या मुझे लेने आना पड़ेगा। बाबा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बाबा के वीडियो पर कांग्रेस का तंज

बाबा बालमुकुंदाचार्य की सोमवार की अवैध बूचड़ खानों को बंद करवाते का वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल भी हो गया। कांग्रेस इस वीडियो पर तंज कसते हुए लिख रही है...बदलता हुआ राजस्थान। पधारो म्हारे देस!

बाबा को देखते ही भगदड़ मची

बाबा अपने समर्थकों के साथ सोमवार, 4 दिसंबर की सुबह मुस्लिम इलाकों का दौरा करने पहुंचे। यहां कई अवैध बूचड़ खाने चल रहे थे। मौके पर थाने का जाप्ता भी आ गया। बाबा ने अवैध दुकान चलाने वालों से लाइसेंस मांगा। इस पर दुकानदार बंद करके भागने लगे। इससे बाबा के समर्थक जोश में आ गए और जय श्री राम के नारे लगाने लगे। बाबा ने थाना इंजार्च को फटकार लगाते हुए कहा कि मेरे क्षेत्र में बिना लाइसेंस के मीट की दुकानें नहीं चलेंगी। इस पर थाना इंचार्ज ने 2 दिन का समय मांगा और कहा, निगम से कहकर इन्हें हटवा देंगे। इस बाबा ने थाना इंचार्ज से कहा, आपने मुझे गैला (मूर्ख) समझ लिया। साथ में बैठकर मिठाई (घूस) नहीं खाने दूंगा।

 बाबा के साथ यह इंसीडेंट हो गया, वीडियो वायरल

बाबा का एक वीडियो रविवार की रात जयपुर से सामने आया है जहां हवामहल सीट से जीते बालमुकुंदाचार्य बीजेपी मुख्यालय में गिर गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बालमुकुंदाचार्य जैसे ही हवामहल सीट से जीते तो वह बीजेपी मुख्यालय में अपने समर्थकों के साथ जश्न मनाने में डूब गए। तभी अचानक भीड़ बेकाबू हो गई। फिर क्या था समर्थकों के कंधों पर विक्ट्री साइन दिखाते-दिखाते बाबा सीधे जमीन पर धड़ाम से गिर गए। हालांकि, बाद में समर्थकों ने बाबा को संभाला जरूर और दोबारा से कंधों पर उठा लिया। इस बीच उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

974 वोटों के अंतर से जीते बालमुकुंदाचार्य

यहां बता दें, हवामहल सीट पर बीजेपी के बालमुकुंदाचार्य ने कांग्रेस के आरआर तिवारी को 974 वोटों के अंतर से हराया है। हालांकि, कांग्रेस ने संगठन से जुड़े आरआर तिवाड़ी पर दांव खेला था। उन्होंने बाल मुकुंद आचार्य को कांटे की टक्कर जरूर दी, लेकिन फिर भी बीजेपी के बाल मुकुंदाचार्य को 95989 वोट मिल गए, जबकि कांग्रेस के आरआर तिवाड़ी को 95015 वोट ही मिले।



Rajasthan Assembly Result जयपुर समाचार बाबा बालमुकुंदाचार्य का वीडियो वायरल राजस्थान न्यूज Baba Bal Mukundacharya's non-veg shop बाबा बाल मुकुंदाचार्य का नॉन-वेज दुकान Baba Balmukundacharya's video goes viral Jaipur News राजस्थान विधानसभा रिजल्ट Rajasthan News