भिलाई में सांसद मनोज तिवारी का बड़ा हमला, 75 पार का सपना देखने वाली भूपेश सरकार ने पहले ही पार कर दिए 508 करोड़

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भिलाई में सांसद मनोज तिवारी का बड़ा हमला, 75 पार का सपना देखने वाली भूपेश सरकार ने पहले ही पार कर दिए 508 करोड़

BHILAI. भिलाई विधानसभा पहुंचे दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी अपने बीजेपी के पक्ष में जमकर प्रचार किया। उन्होंने कांग्रेस सरकार को आधे हाथों लेते हुए कहा कि 75 पार का सपना देखने वाली भूपेश सरकार ने पहले ही 508 करोड़ पार कर दिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों का भरोसा खो दिया है। भोजपुरी गीत गाकर कर बीजेपी का प्रचार करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने लोगों के बीच बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व स्पीकर प्रेम प्रकाश पांडे को वोट देने की अपील की। मोदी की गारंटी पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी जो कहते हैं वह करते हैं और जो नहीं कहते वह भी कर दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार बनाएगी और जनता को है मुक्त वातावरण देगी।

ये सट्टा भी खेल रहे हैं और हमास का भी साथ दे रहे हैं

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ये सट्टा भी खेल रहे हैं, सनातन धर्म को नष्ट करने की योजना भी बना रहे हैं और यह लोग हमास का समर्थन भी कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि छत्तीसगढ़ की जनता अब यह सब नहीं चलने देगी। आज भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मनोज तिवारी ने मीडिया से चर्चा की।

कुछ परिवर्तन सकारात्मक होते हैं

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को तय करना है कि उन्हें सट्टे वाली सरकार चाहिए या फिर विकास वाली। छत्तीसगढ़ में कितना बदलाव आया पूछने पर कहा कि कुछ परिवर्तन सकारात्मक होते हैं कुछ परिवर्तन नकारात्मक होते हैं, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आकर सट्टा का खेल खेल रही है जो जग जाहिर हो चुका है।

हम धर्म और किसानों को लेकर राजनीति नहीं करते

उन्होंने कहा कि ये सट्टा भी खेल रहे हैं सनातन धर्म को नष्ट करने की योजना भी बना रहे हैं और यह लोग हमास का समर्थन भी कर रहे हैं, मुझे विश्वास है कि छत्तीसगढ़ की जनता अब यह सब नहीं चलने देगी। अगर गरीब किसानों के एकाउंट में 6000 रुपए डालना अगर राजनीति है तो बहुत अच्छी है। कांग्रेस की सरकार ने भगवान राम को 500 साल का वनवास दिया है, राम को काल्पनिक कहा। आज जब राम जी का मंदिर बन रहा है तो कह रहे हैं हमको बुला नहीं रहे हैं, हम धर्म और किसानों को लेकर राजनीति नहीं करते।

लोकतंत्र में बदलाव संभव है, जनता इसे ठीक करेगी

भारतीय जनता पार्टी के 14 सीट में सिमटने की वजह के बारे में कहा कि बीजेपी 15 साल सत्ता में थी लोगों को लगा की बदलना चाहिए और बदल दिया, ये लोकतंत्र में संभव है, कभी-कभी लोगों को अपनी गलती का एहसास होता है और छत्तीसगढ़ की जनता इसका एहसास कर रही है, अब वो इसे ठीक कर देगी।

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Bhilai Big attack by MP Manoj Tiwari Bhupesh Sarkar is dreaming of crossing 75 Bhupesh Sarkar has already crossed 508 crores भिलाई सांसद मनोज तिवारी का बड़ा हमला 75 पार का सपना देख रही भूपेश सरकार भूपेश सरकार ने पहले ही पार कर दिए 508 करोड़