3 अक्टूबर को बस्तर बंद पर सियासत, सीएम भूपेश बघेल के बयान पर बृजमोहन अग्रवाल ने किया पलटवार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
3 अक्टूबर को बस्तर बंद पर सियासत, सीएम भूपेश बघेल के बयान पर बृजमोहन अग्रवाल ने किया पलटवार

RAIPUR. 3 अक्टूबर को पीएम मोदी द्वारा नगरनार स्टील प्लांट के उद्घाटन वाले दिन बस्तर बंद के सीएम भूपेश के बयान पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है की सीएम भूपेश निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं, उन्हें उल्टा पीएम का धन्यवाद करना चाहिए और बस्तर को बधाई देना चाहिए। प्लांट शुरू होने से 30 हजार से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेगा। अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस को वहां की जनता जवाब देगी।

नगरनार स्टील प्लांट के निजीकरण का विरोध

3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर के दौरे पर होंगे। जहां नगरनार स्टील प्लांट का उद्घाटन भी करेंगे। इससे पहले की आज राजीव भवन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि नगरनार स्टील प्लांट निजी कंपनियों को बेचे जाने की विरोध में 3 अक्टूबर को बस्तर बंद रहेगा। ये भावना बस्तर के लोगों की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नगरनार स्टील प्लांट को निजी कंपनियों को ना बेचें। वहीं जगदलपुर में एम्स की मांग को भी पीएम पूरा करें। सीएम ने कहा कि बीजेपी नेता भी विधानसभा में हमारे प्रस्ताव का समर्थन किए थे। वहीं रमन सिंह ने भी प्लांट नहीं बेचे जाने को लेकर केंद्र को पत्र लिखा था।

सीएम भूपेश बोले- झूठ बोलकर गए पीएम

राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बिलासपुर में पीएम झूठ बोलकर गए हैं। पिछली बीजेपी सरकार 10 क्विंटल धान खरीदती थी। पीएम ने कहा एक-एक दाना धान खरीदेंगे। मैं पीएम मोदी से मांग करता हूं एक-एक दाना धान खरीदने का पत्र जारी करें। वहीं भारत सरकार ने बोनस देने से मना किया है, भारत सरकार बोनस से बैन हटा दें, बीजेपी नेता 2-2 बात न करें।

ये खबर भी पढ़िए..

बस्तर बंद का आह्वान: 3 अक्टूबर को आएंगे मोदी, कांग्रेस नगरनार प्लांट के निजीकरण के विरोध में बंद कराएगी बस्तर?

सीएम बोले- सिंहदेव के बयान पर पीएम राजनीति कर रहे

बिलासपुर सभा में पीएम ने सिंहदेव के बयान का जिक्र किया। इस मामले पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि घर आए मेहमान का सिंहदेव ने स्वागत किया, मेहमान जो भी हो स्वागत ही होता है, सिंहदेव के बयान पर मोदी राजनीति कर रहे हैं। वहीं PSC में करप्शन के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा PSC मामले में शिकायत नहीं आई है, केवल बीजेपी आरोप लगा रही है। केंद्र सरकार एक आदेश पत्र जारी करें कि नेता-अधिकारी के बच्चे PSC में शामिल न हों।

CM Bhupesh statement सीएम भूपेश का बयान PM Modi bastar Visit पीएम मोदी का बस्तर दौरा Congress Bastar bandh Brijmohan Agarwal counterattack कांग्रेस का बस्तर बंद बृजमोहन अग्रवाल का पलटवार