राहुल के हाथ में राजस्थान की कुंडली, उस पन्ने पर किसका नाम राज खुला...

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राहुल के हाथ में राजस्थान की कुंडली, उस पन्ने पर किसका नाम राज खुला...

NEW DELHI. कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक दिल्ली में खत्म हो गई है। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कर रहे हैं। खबरें है कि मीटिंग के बाद कांग्रेस राजस्थान में अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है। मीटिंग से राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में राहुल के हाथों में कुछ पन्ने दिख रहे है, जिसमें राजस्थान के नेताओं की कुंडली दिख रही है।

राहुल के हाथ में राजस्थान की कुंडली...

राजस्थान में उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए कांग्रेस की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, सोनिया गांधी के साथ सीईसी के सदस्य और संबंधित राज्यों के स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य भाग ले रहे हैं। इस बीच बैठक से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में राहुल के हाथ में कुछ पन्ने हैं। मीडिया की नजर जब इस पर पड़ी तो उन्होंने जूम कर देखा कि इन पन्नों में किसका नाम लिखा है? पन्नों में सरदारशहर या सादुलशहर लिखा नजर आ रहा है और वहां से जगदीश चंद्र का नाम दिखाई दे रहा है।

WhatsApp Image 2023-10-18 at 10.59.22 AM.jpeg

बीजेपी जारी कर चुकी है 1 लिस्ट

राजस्थान में बीजेपी ने 9 अक्टूबर को अपनी 41 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। बीजेपी में दूसरी लिस्ट के लिए मंथन चल रहा है। 18 अक्टूबर को दिल्ली में बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक हुई। इसमें अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष समेत कई नेता मौजूद रहे।



Rajasthan Assembly Elections 2023 86 names of Congress finalized meeting Rajasthan Congress 1st list rahul gandhi meeting photo viral Central Election Committee meeting राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 Rahul Gandhi केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक