छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत भगत बोले- रक्षा मंत्री के दौरे का नहीं होगा असर, न उनकी बात में दम था ना भरोसा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत भगत बोले- रक्षा मंत्री के दौरे का नहीं होगा असर, न उनकी बात में दम था ना भरोसा

SITAPUR. जिले के सीतापुर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के एक दिवसीय चुनावी सभा को लेकर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि यहां पर न पहले कोई असर पड़ा है ना अब पड़ेगा। सभा में गिनती के लोग दिख रहे थे, इनमें से कई लोग हेलीकॉप्टर भी देखने आए थे, बाकी उनके ना बात में दम है ना भरोसा है। भरोसा है तो सिर्फ कांग्रेस में है, कांग्रेस जो कहती है वह करती है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जबरदस्त वापसी कर रही है और बीजेपी पहले फेस में ही पिछड़ गई है, इसलिए छोटे से जगह में रक्षा मंत्री जैसे बड़े नेता को लाने की जरूरत पड़ रही है।

बीजेपी ने जो बोला वह पूरा नहीं किया

भगत ने कहा कि जबकि वह भी जान रहे हैं कि यहां कुछ होना नहीं है, केंद्र के रक्षा मंत्री आए थे और यहां जनता एक डेढ़ हजार से ज्यादा नहीं इकट्ठा हुई तो यह सब क्या है? बीजेपी आदिवासियों को जर्सी गाय देंगे यह बोले थे, किसानों को 2100 रुपए धान का और 300 रुपए बोनस देंगे, नहीं दिए, यह जो-जो बोले थे एक भी बात को पूरा नहीं किया। इसलिए जनता इनकी बात पर भरोसा नहीं कर रही है और यह खोखले वादे करने वाले लोग जुमलेबाज पर कोई विश्वास नहीं करेगा। पूरे देश में धान का सबसे अधिक दाम अगर कोई दे रहा है तो वह सिर्फ छत्तीसगढ़ दे रहा है, इसीलिए छत्तीसगढ़ के किस मालामाल और बाकी प्रदेश के किसान बेहाल है।

सीतापुर की सभा में राजनाथ ने क्या कहा

बता दें, आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी सीतापुर विधानसभा के स्कूल मैदान में आम सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारे प्रत्याशी रामकुमार टोप्पो हमारे पूर्व सैनिक हैं, इसलिए मैंने सोचा कि हमारा यदि पूर्व सैनिक चुनाव लड़ रहा है तो इस देश के रक्षा मंत्री को ही उनके प्रचार के लिए आना चाहिए, इसलिए मैं खुद यहां आया हूं। रामकुमार टोप्पो पूर्व सैनिक है इन्हें बीजेपी ने कुछ सोच समझकर मैदान में उतारा है और मैं रामकुमार टोप्पो को कहूंगा कि रामकुमार टोप्पो जब जीत जाएंगे तब मुझे बुलाएंगे तो मैं एक बार जरूर आऊंगा इस जनता का दर्शन करने मैं अवश्य आऊंगा।





Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Congress's statement on CG Assembly elections Defense Minister Rajnath Singh's meeting Minister Amarjeet Bhagat Sitapur News सीजी विधानसभा चुनाव रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सभा पर कांग्रेस का बयान मंत्री अमरजीत भगत सीतापुर समाचार