जयपुर में सीएम अशोक गहलोत ने सभा-संवाद और देव दर्शन कर की मिशन 2030 की शुरुआत, 18 जिलों की यात्रा करेंगे

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
 जयपुर में सीएम अशोक गहलोत ने सभा-संवाद और देव दर्शन कर की मिशन 2030 की शुरुआत, 18 जिलों की यात्रा करेंगे

JAIPUR. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार, 27 सितंबर से मिशन-2030 पर सभा-संवाद और देव दर्शन कार्यक्रम की शुरुआत की। मिशन 2030 पर मुख्यमंत्री गहलोत ने जनता से सीधी बात कर सुझाव मांगे हैं। राजधानी जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम से सीएम गहलोत ने मिशन 2030 की शुरुआत की। उन्होंने ज्वेलर्स, प्रीसियस स्टोन विक्रेताओं, ज्योतिषियों और कारीगरों से सीधा संवाद किया।

कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश

राजस्थान में विधानसभा के चुनाव होने हैं। कांग्रेस सरकार को रिपीट करने के लिए सीएम गहलोत काफी मेहनत कर रहे हैं। वे अपने ड्रीम विजन मिशन-2030 के तहत 18 जिलों की यात्रा करेंगे। इस यात्रा के जरिए गहलोत कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे।

इन जिलों का दौरा करेंगे गहलोत

सीएम गहलोत अपनी 9 दिन की इस यात्रा के तहत जयपुर, सीकर, चूरू, नागौर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, बीकानेर, जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर, पाली, सिरोही, जालौर, राजसमंद, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा और चित्तौड़गढ़ का दौरा करेंगे।

क्या है गहलोत का मिशन-2030 ?

सीएम गहलोत ने 2030 तक राजस्थान को हर क्षेत्र में देश का टॉप राज्य बनाने की दिशा में राजस्थान मिशन-2030 का शुभारंभ अगस्त में किया था। उन्होंने कहा था कि राजस्थान के 10 गुना विकास के लिए हर व्यक्ति की भागीदारी जरूरी है। इसके जरिए यह भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

राजस्थान में सीएम गहलोत ने की मिशन 2030 की शुरुआत Sabha Samvad and Dev Darshan in Jaipur CM Gehlot launches Mission 2030 in Rajasthan जयपुर समाचार राजस्थान न्यूज Jaipur News Rajasthan News जयपुर में सभा संवाद और देव दर्शन