BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने दी प्रतिक्रिया, हमले को बताया सुनियोजित

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने दी प्रतिक्रिया, हमले को बताया सुनियोजित

RAIPUR. रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर हमले के बाद राजधानी में राजनीतिक सियासत गरमा गई है। हमले को लेकर बीजेपी ने इसे कांग्रेस की साजिश बताया है। अब मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम बघेल ने कहा है बृजमोहन अग्रवाल पर हमला कौन कर सकता है ? जिन्होंने मोदी जी को टेबल के नीचे छिपने पर मजबूर कर दिया था। सीएम ने आगे कहा की वीडियो में दिख रहा है कि बृजमोहन अग्रवाल खुद धक्का दे रहे हैं। हमले को सीएम ने सुनियोजित बताया है।

'अब सेठ जी की रायपुर दक्षिण से हार तय है'

रायपुर में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान बीजेपी प्रत्याशी अग्रवाल पर बदमाशों ने हमला कर दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि उपद्रवियों को कांग्रेस सरकार द्वारा 'संरक्षण' दिया गया था। बृजमोहन अग्रवाल के कांग्रेसियों को गुंडा कहने को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल के सामने किसी को गुंडा कहना गुंडा शब्द का अपमान है। अब सेठ जी की रायपुर दक्षिण से हार तय है।

ओपी चौधरी को लेकर बोले सीएम भूपेश

गृह मंत्री अमित शाह द्वारा रायगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी ओपी चौधरी को बड़ा आदमी बनने वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा अमित शाह के बयान से क्रोनोलॉजी को समझने की जरूरत है। अमन सिंह के प्रिय ओपी चौधरी हैं और अडानी के प्रिय अमन सिंह है। अपने मित्र अडानी के लिए ओपी चौधरी को जिताना चाहते हैं। सीएम ने कहा कि ओपी चौधरी पहले खरसिया हारे अब रायगढ़ हारेंगे। अगर उन्हें बड़ा आदमी बनाना ही है तो अमित शाह ओपी चौधरी को दिल्ली में किसी बड़े पद पर बैठा लें, क्योंकि छत्तीसगढ़ में वे नहीं जीत सकते।

BJP का चरित्र OBC विरोधी

केंद्र सरकार द्वारा OBC सर्वे कराने की खबरों पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा OBC विरोधी BJP का चरित्र देखिए वोट कम न हो इसलिए सर्वे की तैयारी कर रही है, केंद्र सरकार जातिगत जनगणना नहीं कर पा रही हैं छत्तीसगढ़ में हम जातिगत जनगणना कराएंगे।

Raipur News रायपुर न्यूज Raipur South Assembly seat BJP candidate Brijmohan Agarwal attack on Brijmohan Agarwal CM Bhupesh's attack on BJP रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल बृजमोहन अग्रवाल पर हमला सीएम भूपेश का बीजेपी पर हमला