सीएम भूपेश बघेल ने कहा- बहुत जल्द गोल होगा रमन सिंह का बोरिया बिस्तर, रमन राज में सबसे ज्यादा गरीब था छत्तीसगढ़

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सीएम भूपेश बघेल ने कहा- बहुत जल्द गोल होगा रमन सिंह का बोरिया बिस्तर, रमन राज में सबसे ज्यादा गरीब था छत्तीसगढ़

RAIPUR. सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को दौरे के दूसरे दिन भी बिलासपुर जिले में धुंआधार चुनावी प्रचार किया। सीएम अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र के चुनावी सभा में शामिल हुए। इस दौरान सीएम ने कोटा, बिल्हा और मस्तूरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र और पूर्ववर्ती रमन सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम बघेल ने कहा कि बहुत जल्द रमन सिंह का बोरिया बिस्तर गोल होगा। राजनांदगांव से बुरी तरह रमन हारेंगे।

'रमन सिंह नकली बाबा, इनके झांसे में नहीं आना है'

सीएम ने कहा कि रमन सिंह के राज में देश में सबसे ज्यादा गरीबी छत्तीसगढ़ में थी। कुपोषण और दूसरे बीमारियों से सबसे ज्यादा मौत हुई। रमन सिंह ने केवल ठगने का काम किया। आदिवासियों की जमीन पूंजीपतियों को दी है। उन्होंने कहा कि हम केवल तीन बाबाओं को जानते हैं। बाबा गुरु घासीदास, गांधी बाबा और बाबा साहेब अंबेडकर। रमन सिंह चाउर वाले नकली बाबा हैं, ऐसे नकली बाबा के झांसे में नहीं आना है।

कमीशनखोरों की सरकार है बीजेपी

मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि आज नसबंदी कांड की बरसी है। कमीशन खोरी के चलते हमारी बहनों, बेटियों को जान से हाथ धोना पड़ा था। उसी तरीके से गर्भाशय और आंखफोड़वा कांड भी हुआ। बीजेपी सरकार के लोग दवाइयों में भी कमीशन खाए, राशन और धान में भी कमीशन खाए। कमीशनखोरों की सरकार भारतीय जनता पार्टी है। उसी चक्कर में छत्तीसगढ़ 15 साल पिछड़ गया। 10 क्विंटल खरीदने वाले आज बोलते हैं 21 क्विटंल खरीदेंगे। आज वो 3100 रुपए देने की भी बात कर रहे हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ में बीजेपी की अपनी कोई गारंटी नहीं है। अब वे मोदी की गारंटी देने लगे हैं। 15-15 लाख विदेश से काला धन लाके सबके खाते में डालने वाले दिए नहीं, वह गारंटी की आज बात कर रहे हैं। जो किसानों की आय दोगुनी कर देंगे बोले थे, आज वो किसान सम्मान निधि का पैसा वापस मंगा रहे हैं।

वादे से ज्यादा हमने किया- भूपेश

सीएम ने कहा कि आज बीजेपी की गारंटी पर कोई गारंटी नहीं है। कोई विश्वास नहीं कर रहा है। कांग्रेस की गारंटी पर लोगों को भरोसा है। क्योंकि जो हमने कहा वह किया, वादे से ज्यादा हमने किया है। उन्होंने कहा कि रमन सिंह हार रहे हैं। जीत रहे होते तो मेरे निर्वाचन का लेखा-जोखा रखने वाले के घर में छापा नहीं पड़ता। इससे स्पष्ट है पिछली बार 20 में से हम लोगों ने 17 सीट जीता था, इस बार 18- 19 सीट से जीतेंगे।

Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज रायपुर समाचार Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Dr. Raman Singh CM Bhupesh on Bilaspur tour डॉ. रमन सिंह बिलासपुर दौरे पर सीएम भूपेश