रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- दर्जनों बिल राजभवन में अटके हैं, बीजेपी सबकुछ कंट्रोल करना चाहती है

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- दर्जनों बिल राजभवन में अटके हैं, बीजेपी सबकुछ कंट्रोल करना चाहती है

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश गरियाबंद के दौरे पर हैं। यहां सीएम बघेल अलग-अलग विधानसभा में आयोजित सभा में शामिल होंगे। सीएम बघेल ने कहा है कि आज बिंद्रानवागढ़, राजिम, नगरी, सिहावा, उसके बाद धमतरी कुरुद विधानसभा का दौरा है। कल सभी विधानसभा में लोगों में जबरदस्त उत्साह था, सभी लोग कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए तैयार बैठे हैं।

'दर्जनों बिल राजभवन में अटके हैं'

सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि विधेयक को रोकने पर चीफ जस्टिस ने जो टिप्पणी की है वो बहुत गंभीर है। पंजाब, तमिलनाडु, छत्तीसगढ़ में भी एक दर्जन बिल अटके पड़े हैं। ये राजभवन में अटका हुआ है। भारतीय जनता पार्टी राज्यपाल और राजभवन के माध्यम से सब कुछ कंट्रोल करना चाहती है। ये प्रजातंत्र के लिए नुकसानदायक है।

अमित शाह के बयान पर पलटवार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित शाह के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है। शाह द्वारा रोड शो में दिए बयान को लेकर कहा कि विष्णुदेव साय आदिवासी नेता हैं, उसको आदिवासी दिवस के दिन पद से मुक्त किये थे। कद जीरो कर दिए थे, इनकी बातों पर भरोसा नहीं करना चाहिए। अमित शाह ने कहा कि नगरनार नहीं बेचेगा इसकी क्या गारंटी है। नगरनार बेचने वाली सूची में हैं। ये सब चुनाव के लिए जुमलेबाजी है और BJP में जुमले बाज लोग हैं। इनकी बातों पर छत्तीसगढ़ की जनता विश्वास नहीं करती है, पहले देख चुके हैं। दरअसल, अमित शाह जहां जा रहे हैं, वहां प्रत्याशियों को कह रहे हैं आप जीत के दिखाओ आपका कद बढ़ा देंगे इस सवाल पर सीएम ने ये बात कही है।

Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल CM Bhupesh's target on BJP bills stuck in Raj Bhavan सीएम भूपेश का बीजेपी पर निशाना राजभवन में अटके बिल