सुकमा में सीएम भूपेश बघेल बोले: BJP की परिवर्तन यात्रा पूरी तरह से फ्लॉप, हर वर्ग का आशीर्वाद कांग्रेस के सा​थ

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सुकमा में सीएम भूपेश बघेल बोले: BJP की परिवर्तन यात्रा पूरी तरह से फ्लॉप, हर वर्ग का आशीर्वाद कांग्रेस के सा​थ

SUKMA. चुनावी साल में सरकार और विपक्ष अब खुलकर मोर्चे पर आ गए हैं। भारतीय जनता पार्टी अपनी परिवर्तन यात्रा के जरिए जनता से वोट की अपील कर रही है तो वहीं कांग्रेस सरकार भी जनता को लुभाने की कोशिश में जुटी है। सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक मुख्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस सरकार की योजनाओं की तारीफ के साथ बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा से लोग नहीं जुड़ रहे है, इसलिए यह यात्रा पूरी तरह से फ्लॉप है। यह भी कहा कि प्रदेश के हर वर्ग का आशीर्वाद कांग्रेस के साथ है।

सीएम भूपेश ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

सीएम भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार ने महिला आरक्षण पास कर दिया, लेकिन कब लागू होगा समय तय नहीं है। जनगणना 2025 से शुरू होगी उसकी रिपोर्ट आएगी फिर परसीमन आयोग बनेगा, मान लीजिए 2039 से पहले कोई लाभ नहीं मिलेगा।

चार सालों में हुआ विकास, आर्थिक स्थिति हुई मजबूत

सीएम भूपेश बघेल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पहले सुकमा जिले की क्या स्थिति थी, दिन में आने के लिए लोग डरते थे लेकिन आज माहौल बदल गया है। छिंदगढ़, सुकमा व कोंटा में पक्की सड़क, पुल का निर्माण हुआ है। गांव में स्कूल बंद हो गई थी, राशन दुकानें खुलती नहीं थी लेकिन अब स्कूलों को फिर से खोला गया, गांव में राशन मिल रहा है ये बड़ा बदलाव है। इस दौरान कवासी लखमा, विक्रम शाह मंडावी, रामजन बेंजाम, हरीश कवासी, करण देव राजू साहू समेत कांग्रेस के नेतागण मौजूद रहे।

मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी पर साधा निशाना

सभा को संबोधित करते हुए मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि बीजेपी ने बस्तर को बर्बाद करने का काम किया है। स्कूल बंद कर दी गई, राशन दुकानों को बंद कर दिया गया। स्वास्थ्य सेवाएं ठप हो गई थी, लेकिन जब से प्रदेश में भूपेश बघेल की सरकार बनी तब से स्कूल और राशन दुकानों को खोला गया। गांव-गांव मे सड़क व पुल का निर्माण किया गया। सीपीआई का जगदलपुर व रायपुर में कोई नहीं है। जनता 25 सालों से नकार रही है फिर भी चुनाव लड़ रहे हैं।

BJP की परिवर्तन यात्रा हुई फ्लॉप रायपुर न्यूज सीएम भूपेश का सुकमा दौरा छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव CM Bhupesh's statement on women's reservation bill BJP's Parivartan Yatra flopped CM Bhupesh Sukma tour Chhattisgarh Assembly Elections Raipur News महिला आरक्षण बिल पर सीएम भूपेश का बयान