बीजेपी पर सीएम का हमला, भूपेश बघेल बोले- चुनाव में बड़े-बड़े दिग्गज उतारे जा रहे, मतलब साफ है कि हारने वाली है बीजेपी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजेपी पर सीएम का हमला, भूपेश बघेल बोले- चुनाव में बड़े-बड़े दिग्गज उतारे जा रहे, मतलब साफ है कि हारने वाली है बीजेपी

RAIPUR. चुनावी साल में बीजेपी पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा हमला किया है। सीएम ने कहा कि बीजेपी ट्रेन नहीं चला पा रही लगातार ट्रेनें रद्द हो रही हैं। बीजेपी सरकार सिर्फ वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही। सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार में लगातार महंगाई बढ़ रही है। सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी अब कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बोल पा रही है, कांग्रेस ही बीजेपी को साफ करती जा रही है।

हारने वाली है बीजेपी

सीएम भूपेश ने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस और राहुल से भय है। राजस्थान, हिमाचल, कर्नाटक में बीजेपी को साफ कर दिया। एमपी में केंद्रीय मंत्री, सांसद विधानसभा चुनाव में उतारे जा रहे हैं, बड़े-बड़े दिग्गज उतारे जा रहे हैं, मतलब साफ है कि बीजेपी हारने वाली है।

जनता त्रस्त और बदहाल

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पहले राजस्थान, फिर हिमाचल और कर्नाटक में बीजेपी हारी। बीजेपी को अब कांग्रेस और राहुल गांधी से भय लग रहा है। सीएम भूपेश ने बढ़ती महंगाई और रद्द होती ट्रेनों को लेकर भी बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि और कहा कि जनता त्रस्त और बदहाल है।

ये खबर भी पढ़िए..

चुनावी साल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने क्यों बनाई छत्तीसगढ़ से दूरी, कहीं बीजेपी को भारी न पड़ जाए ये नाराजगी !

बीजेपी के लिए चुनौती है कांग्रेस

मंत्री मोहन मरकाम ने भी इसी मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि छ्त्तीसगढ़ में बीजेपी सांसद जनता का सामने नहीं कर पाएंगे, क्योंकि रद्द ट्रेनों पर वो जनता को जवाब नहीं दे पाएंगे। लिहाजा उनको उतारने से भी कांग्रेस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि सासंदों के उतारने से कांग्रेस को कोई चुनौती नहीं है, उल्टा खुद कांग्रेस बीजेपी के लिए चुनौती है।

Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल CM Bhupesh statement सीएम भूपेश का बयान सीएम भूपेश का बीजेपी पर हमला cm attack on bjp