छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का खुलासा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया- कौन है प्रमोद ?

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का खुलासा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया- कौन है प्रमोद ?

RAIPUR. छत्तीसगढ़ की सियासत में सुबह से जिस प्रमोद ने हलचल मचा रखी थी, उस प्रमोद का खुलासा हो गया है। जिस प्रमोद को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे वो खुद सामने आ गया है। सीएम भूपेश ने अपने ट्विट हैंडल पर ट्वीट करके बता दिया है कि छत्तीसगढ़ में प्रमोद कौन है ?

कांग्रेस का एड कैंपेन का कैरेक्टर है प्रमोद

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस एड कैंपेन चला रही है। प्रमोद कांग्रेस के एड कैंपेन का एक कैरेक्टर है। इसके जरिए वो अपनी घोषणाओं का जिक्र करती है।

पंचायत वेब सीरीज के बिनोद की तर्ज पर एड कैंपेन

वेब सीरीज पंचायत में एक कैरेक्टर बिनोद ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस वेब सीरीज में एक कैरेक्टर भूषण होता और दूसरा बिनोद। वो दोनों आपस में जो बातचीत करते हैं, वो बेहद रोचक है। इसमें भूषण बिनोद से कहता है देख रहा है बिनोद। इतनी क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इसे लेकर कई मीम्स भी बने। अब कांग्रेस ने उसी वायरल वीडियो की तर्ज पर एड कैंपेन चलाया है। छत्तीसगढ़ में जिस प्रमोद को लेकर इतनी हवा बन रही थी, वो कांग्रेस के एड कैंपेन का एक कैरेक्टर निकला।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का कैंपेन Pramod disclosure in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Pramod in Chhattisgarh सीएम भूपेश बघेल Chhattisgarh Assembly Elections CM Bhupesh Baghel Congress campaign in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में प्रमोद का खुलासा छत्तीसगढ़ में प्रमोद