BJP नेता रविशंकर प्रसाद के आरोपों पर सीएम भूपेश का पलटवार, ऑनलाइन सट्टे पर रोक की जगह केंद्र ने जीएसटी लगाया

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BJP नेता रविशंकर प्रसाद के आरोपों पर सीएम भूपेश का पलटवार, ऑनलाइन सट्टे पर रोक की जगह केंद्र ने जीएसटी लगाया

RAIPUR. पूर्व केंद्रीय मंत्री व BJP नेता रविशंकर के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा बीजेपी दिल्ली से अपने कथित दिग्गजों को बुला रही है और छत्तीसगढ़ के बारे में उलूल-जलूल बयान दिलवा रही है। वे बिना जानकारी अगड़म बगड़म कुछ भी बोले जा रहे हैं। अरे भैया महादेव ऐप के बारे में बोलना है तो पहले अपनी ईडी से तो पूछ लो कि जांच किसने शुरू की। सीएम भूपेश बघेल ने लिखा छत्तीसगढ़ पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज करके जांच शुरू की, सौ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया। इसी के आधार पर ईडी ने मामला दर्ज किया और अब आप हमसे ही सवाल पूछ रहे हैं?

केंद्र सरकार सट्टे पर कानूनी पाबंदी क्यों नहीं लगाती

सीएम ने कहा कि सवाल हमारे पास भी हैं, केंद्र में बीजेपी की सरकार है तो स्पोर्ट्स चैनलों और सोशल मीडिया पर दिन-रात विज्ञापनों के जरिए युवाओं को सट्टे की लत लगाने वाले जो अनगिनत गेम चल रहे हैं उन्हें सरकार क्यों नहीं रोक रही है? उन पर सरकार कानूनी पाबंदी क्यों नहीं लगाती? सीएम भूपेश बघेल ने लिखा बीजेपी नेता ये बता दें कि आपने इस ऑनलाइन सट्टे पर रोक लगाने की जगह इस पर जीएसटी किस मंशा से लगाया? युवाओं में सट्टे की लत लग रही है। मुझसे सैकड़ों अभिभावकों ने आकर शिकायत की है। कुल मिलाकर GST चाहिए, तो देश के करोड़ों युवाओं को सट्टे में धकेलोगे? इस पर जवाब दें के नेता, फिर हमसे सवाल पूछें।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भूपेश सरकार पर लगाए थे आरोप

बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज प्रेस कांन्फ्रेंस में भूपेश सरकार पर महादेव एप को लेकर खूब हमला बोला था, और उन्होंने पूछा कि मुख्यमंत्री जी आपको गेमिंग एप से इतना प्यार क्यों है? जब मैं इस मामले की तहकीकात कर रहा था तब महादेव एप की कहानी बताई गई । महादेव एप की परतें खुलेंगी तब खूब खुलेगी । भाजपा इसे प्रभावी रूप से उठाएगी और सरकार को जवाब देना होगा । उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार भी पारदर्शी है, चोरी में भी बड़ी ईमानदारी है।

छत्तीसगढ़ Chhattisgarh CG News सीजी न्यूज BJP leader Ravi Shankar Prasad CM Bhupesh's counterattack online Satta Mahadev app BJP नेता रविशंकर प्रसाद सीएम भूपेश का पलटवार ऑनलाइन सट्टा महादेव एप