जयपुर में CM गहलोत बोले- CG के CM भूपेश को अरेस्ट करना चाहती थी बीजेपी, PM गुर्जरों को भड़काने ले रहे पायलट का नाम

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
जयपुर में CM गहलोत बोले- CG के CM भूपेश को अरेस्ट करना चाहती थी बीजेपी, PM गुर्जरों को भड़काने ले रहे पायलट का नाम

JAIPUR. राजस्थान में आज चुनावी शोरगुल खत्म हो जाएगा, इसी बीच सीएम अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर हमला बोला है। गहलोत ने कहा कि बीजेपी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गिरफ्तार करना चाहती थी। वह तो षड़यंत्रपूर्वक होने वाली गिरफ्तारी से पहले ही पर्दाफाश हो गया। उन्होंने पीएम मोदी के लिए कहा कि वे गुर्जरों को भड़काने के लिए राजेश पायलट का नाम ले रहे हैं, जबकि उनकी सरकार के समय गुर्जरों पर कई मर्तबा गोली चलवाई गई थी।

राजस्थान में पड़े छापों पर यह बोले

राजस्थान में विभिन्न एजेंसियों द्वारा डाले गए छापों पर सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में इतने छापे डाले गए लेकिन क्या किसी राजनेता की गिरफ्तारी हुई। बीजेपी को कुछ बताना है कि तो हमारी योजनाओं की कमियां निकाले, लेकिन यहां सिर्फ भड़काने वाली राजनीति हो रही है।

लाल डायरी भी कोरी निकली

सीएम गहलोत ने कहा कि लाल डायरी चुनाव जीतने के लिए बीजेपी की साजिश है। उस मामले में अभी तक कुछ नहीं निकला। बीजेपी के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं है। जहां तक कांग्रेस विरोधी लहर की बात है तो मैं दावे से कह सकता हूं कि ऐसा कुछ नहीं है।

पीएम मोदी को लेकर यह कहा

गहलोत बोले कि पीएम अब राजेश पायलट को राजनीति में लेकर आ रहे हैं, वो राजेश पायलट के नाम से राजस्थान में गुर्जर समाज को भड़काना चाहते हैं। मैं याद दिलाना चाहता हूं कि बीजेपी के समय में गुर्जरों पर 22 बार गोली कांड हुआ था, जिसमें गुर्जर समाज के 72 लोग को मारे गए थे। हमने तो गुर्जरों को आरक्षण दिया।





राजेश पायलट भूपेश बघेल की गिरफ्तारी accusation of inflammatory politics भड़काऊ पॉलिटिक्स का आरोप सीएम गहलोत का बीजेपी पर आरोप Rajesh Pilot arrest of Bhupesh Baghel राजस्थान न्यूज CM Gehlot's accusation on BJP Rajasthan News