सीएम शिवराज ने 10 करोड़ की लागत से बनने वाले भादवा माता लोक का किया भूमिपूजन, कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
सीएम शिवराज ने 10 करोड़ की लागत से बनने वाले भादवा माता लोक का किया भूमिपूजन, कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

NEEMUCH. सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार 30 सितंबर को नीमच पहुंचे। यहां उन्होंने 10 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले भादवा माता लोक के कार्यों का भूमिपूजन किया। सीएम ने कहा कि सर्व मंगल मांगल्ये शिवे सर्वार्थ साधिके, शरण्ये त्र्यम्बके गौरी नारायणी नमोस्तुते। उन्होंने कहा कि भादवा माता की कृपा से ही भादवा माता लोक बन रहा है। भादवा माता नीमच जिले के साथ ही पूरे मध्यप्रदेश और पूरे देश पर आशीर्वाद की वर्षा करें।

धार्मिक स्थलों को बनाना भी सरकार का काम

सीएम ने कहा कि सरकार का काम पुल, सड़क आदि बनाना तो है ही, लेकिन धार्मिक स्थलों को बनाना भी है। कांग्रेस जैसे दलों ने इस ओर कभी ध्यान ही नहीं दिया। भादवा माता की कृपा से प्रदेश में धार्मिक स्थलों और लोकों का निर्माण किया रहा है। हमारा सौभाग्य है कि भादवा माता ने हमें इन पुनीत कार्यों के लिए चुना है। मां के चरणों में हमारा कोटि-कोटि प्रणाम।

हमारे पास पैसों की कमी नहीं

सीएम शिवराज ने कहा कि जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई तो उसके मुख्यमंत्री कहते थे कि मेरे पास पैसे नहीं है। मामा मध्यप्रदेश का खजाना खाली कर गया है, लेकिन भादवा माता की कृपा है कि हमारे पास पैसों की कोई कमी नहीं है और सब काम होते चले जाएंगे। सीएम ने कहा कि हमने 3200 करोड़ की नीमच-जावद सिंचाई योजना को मंजूरी दी है। इससे ढाई लाख एकड़ में सिंचाई होगी। कांग्रेस के जमाने से पानी नहीं आ पाया, लेकिन हमारी सरकार तो गांधी सागर से लेकर कई स्थानों से पानी ला रही है।

ये खबर भी पढ़िए..

2 हजार के नोट बदलवाने की आखिरी तारीख बढ़ी, जानिए अब कब तक करा सकेंगे ये काम

भादवा माता की महिमा

नीमच के भादवा माता मंदिर की बहुत ख्याति है। यहां के लोगों की भादवा माता के प्रति बहुत आस्था है। माना जाता है कि इस मंदिर के इलाके में कुएं के पानी से नहाने से लकवा और पोलियो से छुटकारा मिल जाता है।

CM Shivraj सीएम शिवराज Bhadwa Mata Lok Bhoomi pujan of Bhadwa Mata Lok in Neemuch CM Shivraj accusation on Congress नीमच में भादवा माता लोक भादवा माता लोक का भूमिपूजन सीएम शिवराज का कांग्रेस पर आरोप