कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सीएम शिवराज सिंह का तंज, बोले- इनके वचनों में कितना दम है, ये जनता अच्छे से जानती है

author-image
Ujjwal Rai
एडिट
New Update
कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सीएम शिवराज सिंह का तंज, बोले- इनके वचनों में कितना दम है, ये जनता अच्छे से जानती है

BHOPAL. कांग्रेस का वचन पत्र जारी होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वचनों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश की जनता यह अच्छे से जानती है कि कांग्रेस सरकार के वचनों में कितना दम है।

सीएम शिवराज का ट्वीट

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस के वचनों में दम नहीं है। इस बारे में जनता भी बहुत अच्छे से जानती है। उन्होंने कहा कि पिछली बार जब कमलनाथ सरकार बनी दी, तब कोई भी वचन पूरा नहीं किया गया था। उन्होंने कहा कि उस समय न तो किसानों का कर्ज माफ हुआ था और न बी उनकी आय बढ़ाई गई थी। युवाओं को बेरोजगारी भत्ते के लिए भटकना पड़ा था। महिलाओं का अपमान किया गया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों को बिजली से लेकर पानी तक के लिए तरसा दिया था। यहां तक की वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था।

SHIVRAJ.JPG

आज जारी हुआ था कांग्रेस का वचन पत्र-

मंगलवार को भोपाल में रवींद्र भवन के पुराने ऑडिटोरियम में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और वचन पत्र समिति के अध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिंह ने 106 पन्नों का वचन पत्र जारी कर दिया था। इसमें कर्मचारी, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और पिछड़ा वर्ग कल्याण और खुशहाल परिवार को लेकर घोषणाएं की गई। इस दौरान मंच पर पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित तमाम नेता मौजूद रहे। एक साल में तैयार हुए वचन पत्र में 59 विषय, 225 मुख्य बिंदू और 1290 वचन हैं।

कमलनाथ Kamal Nath CM Shivraj Singh Chauhan सीएम शिवराज सिंह चौहान Congress-BJP कांग्रेस-बीजेपी Congress's promissory note कांग्रेस का वचन पत्र CM Shivraj took a jibe at the promissory note promissory note सीएम शिवराज ने वचन पत्र पर तंज कसा वचन पत्र