चुनाव नतीजों से पहले सीएम शिवराज का बेफिक्र अंदाज, बहुमत के साथ सरकार बनाने का किया दावा, कांग्रेस को लेकर कही ये बात

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
चुनाव नतीजों से पहले सीएम शिवराज का बेफिक्र अंदाज, बहुमत के साथ सरकार बनाने का किया दावा, कांग्रेस को लेकर कही ये बात

BHOPAL. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के साथ वोटर्स ने प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कर दिया है। फिलहाल इन प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद है। अब 3 दिसंबर को नतीजों के साथ सामने आ जाएगा कि मध्यप्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बन रही है या फिर बीजेपी रिपीट हो रही है। इधर चुनाव नतीजों से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं। रविवार को दतिया के पीतांबरा पीठ पर पत्नी साधना सिंह के साथ दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान सीएम शिवराज ने विधानसभा चुनाव को लेकर मीडिया के सवालों के जवाब दिए। उन्होने जीत-हार और सीटों के गणित को लेकर बड़े संकेत दिए हैं।

कांग्रेस के ईवीएम पर सवाल उठाने और स्ट्रांग रूम के बाहर निगरानी करने को लेकर सवाल पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ‘अब कांग्रेस वाले क्या कह रहे हैं, मुझे नहीं पता, उनको जो कहना है, कहने दीजिए। उनके कहे पर मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं’, इस दौरान सीएम शिवराज के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दी। बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दतिया पहुंचे और पत्नी साधना के साथ मंदिर पहुंचकर देवी बगलामुखी का पूजन किया। इसके बाद वनखण्डेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया। मुख्यमंत्री ने पीतांबरा पीठ परिसर में आधा घंटे से ज्यादा पूजा अर्चना की।

काफी खुश दिखे सीएम शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी को कितनी सीटें मिल रही हैं, उसके लिए 3 दिसंबर का इंतजार कीजिए। 3 दिसंबर सभी को चौंका देगा और बीजेपी को लेकर जितने भी अनुमान अब तक लगाए गए, वे सभी फेल हो जाएंगे और आप हैरान रह जाएंगे। इस दौरान सीएम शिवराज की बॉडी लैंग्वेज बहुत पॉजीटिव थी और वे काफी खुश नजर आ रहे थे।

सीएम की बेफिक्री का कारण क्या ?

बता दे सीएम शिवराज सिंह कुछ दिन पहले राजस्थान में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होने मध्यप्रदेश में बीजेपी की बड़ी जीत होने का दावा किया था। और राजस्थान में भी बीजेपी की सरकार बनने की दावा किया। इस तरह के दावे सीएम शिवराज सिंह पहले भी करते रहे हैं लेकिन तब उनके जवाबों में वो आत्मविश्वास नहीं होता था जो इन दिनों दिखाई दे रहा है।

Bhopal News भोपाल न्यूज MP Assembly Elections 2023 CM Shivraj Singh's Datia tour BJP's claim of victory in MP CM Shivraj's carefree style सीएम शिवराज सिंह का दतिया दौरा एमपी विधानसभा चुनाव 2023 एमपी में बीजेपी की जीत का दावा सीएम शिवराज का बेफिक्र अंदाज