भोपाल के हुजूर में चुनावी सभा में सीएम शिवराज बोले- जिस माटी ने मुख्यमंत्री और सांसद बनाया उसे ही बदनाम कर रहे कमलनाथ

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
भोपाल के हुजूर में चुनावी सभा में सीएम शिवराज बोले- जिस माटी ने मुख्यमंत्री और सांसद बनाया उसे ही बदनाम कर रहे कमलनाथ

BHOPAL. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधा। सीएम ने गुरुवार, 12 अक्टूबर को भोपाल की हुजूर विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा के समर्थन में चुनावी को संबोधित किया। शिवराज ने कहा कि जिस प्रदेश ने कमलनाथ को मुख्यमंत्री और सांसद बनाया, उसी प्रदेश को वे बदनाम करते हैं। वे कहते हैं यह बेईमानों का प्रदेश है, यह चौपट प्रदेश है। कहते हैं यह भ्रष्टाचारियों का प्रदेश है। पहले कहते थे भारत महान नहीं बदनाम है। क्या यही कांग्रेस की सोच है...? शिवराज ने कहा कि कमलनाथ आपको शर्म आना चाहिए, जिस मध्यप्रदेश की माटी ने आपको सब कुछ दिया, उस प्रदेश को बदनाम करने का पाप कर रहे हो।

भ्रष्टाचार और बंटाढार का चेहरा हैं कमलनाथ-दिग्विजय

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में अगर भ्रष्टाचार का कोई चेहरा है तो वह चेहरा कमलनाथ जी का है। सवा साल के कार्यकाल में उन्होंने भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड बनाया है तो वहीं मध्यप्रदेश में बंटाढार का कोई चेहरा है तो वह दिग्विजय सिंह का चेहरा है। मध्यप्रदेश की जनता ये बहुत अच्छे से जानती है।

आतंकियों की मौत पर आंसू बहाते हैं कांग्रेसी 

शिवराज सिंह ने कहा कि ये कांग्रेस और कांग्रेस के नेता पीएफआई का समर्थन करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आतंकवादियों पर कार्रवाई करते हैं। यह आतंकवादियों के मौत पर आंसू बहाते हैं, ओसामा को यह जी कहते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएफआई आतंकवादी संगठन है जिस पर बैन लगा है। उसके खिलाफ कार्रवाई हुई तो दिग्विजय सिंह आंसू बहा रहे हैं। कहते हैं यह कार्रवाई गलत हो रही है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जो आतंकवादियों का समर्थन करे, ऐसी पार्टी को किसी का समर्थन करना चाहिए क्या..? 

हर गरीब को जमीन का मालिक बनाऊंगा

सीएम ने कहा कि ये मामा का वचन है, मैं मध्यप्रदेश की धरती पर किसी को बगैर जमीन-मकान के नहीं रहने दूंगा। हर गरीब को रहने की जमीन का मालिक बनाऊंगा। हमने मुख्यमंत्री भू-आवासीय जमीन योजना बनाई है। हम सबको सरकारी जमीन रहने के लिए देंगे। सरकारी नहीं होगी, तो खरीदकर दी जाएगी।

हुजूर में पट्टेधारी गरीबों को बीजेपी सरकार के रहते कोई नहीं हटा सकता

शिवराज सिंह ने कहा मेरे बहनों-भाइयों हम सरकार नहीं, परिवार चलाते हैं। मैंने हमेशा एक परिवार की तरह सरकार चलाई है। उन्होंने कहा हम उजाड़ने के लिए नहीं बसाने के लिए हैं। हुजूर विधानसभा क्षेत्र में गरीबों को पट्टे दे दिए गए हैं, उन्हें तोड़ने की बात आई है, मेरे बहनों-भाइयों ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार के रहते हुए कोई आपको अपनी जमीन से नहीं हटा सकता।

Bhopal News Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज भोपाल समाचार Assembly Elections विधानसभा चुनाव election meeting in the presence of CM Shivraj target on Kamal Nath सीएम शिवराज की हुजूर में चुनावी सभा कमलनाथ पर साधा निशाना