सीएम भूपेश बोले- विधायक राम कुमार यादव के खिलाफ चुनाव लड़ लें ओपी चौधरी, पता चल जाएगा आटे-दाल का भाव

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सीएम भूपेश बोले- विधायक राम कुमार यादव के खिलाफ चुनाव लड़ लें ओपी चौधरी, पता चल जाएगा आटे-दाल का भाव

MANEDRAGARH. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रामवनगमन पर्यटन परिपथ के तहत मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के हरचौका सीतामढ़ी में श्रीराम वाटिका और अधोसंरचना विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने अब तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हो पाने को लेकर कहा कि हमारी प्रक्रिया चल रही है। वन नेशन, वन इलेक्शन का शगूफा भी क्या रूप लेगा पता नहीं। वहीं राम के नाम पर राजनीति को लेकर कहा कि अंतर यह है बीजेपी राम के नाम पर वोट भी मांगती है और नोट भी मांगती है। हमारे लिए राम आस्था का विषय है, राम छतीसगढ़ के भांजे हैं। इसके अलावा विधायकों के साथ नोट का वीडियो वायरल होने को लेकर यह कहा कि कोई यह नहीं कह रहा है कि मैंने दिया है या मुझसे मांगा गया है। ओपी चौधरी, रामकुमार यादव के खिलाफ चुनाव लड़ लें। उसे आटे-दाल का भाव पता चल जाएगा।

रामायण महोत्सव का भी आयोजन

बता दें कि सीएम ने इस अवसर पर मंदिर परिसर में रामायण महोत्सव का भी आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, मंत्री अमरजीत भगत मोहन मरकाम ने इस अवसर पर सीतामढ़ी का अवलोकन कर पूजा अर्चना की। सीतामढ़ी प्रभु श्रीराम के छतीसगढ़ प्रवेश का पहला पड़ाव है जहां वनवास काल के दौरान आना हुआ था।

श्रीराम की 25 फीट ऊंची मूर्ति का अनावरण

इस जगह को छतीसगढ़ सरकार ने श्रीराम वनगमन पर्यटन परिपथ के रूप में विकसित किया है, जहां श्रीराम की पच्चीस फीट ऊंची मूर्ति का अनावरण भूपेश बघेल ने किया। मंदिर के नजदीक परिसर में एक आमसभा का भी आयोजन हुआ। जिसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। यहां साढ़े तीन सौ करोड़ से अधिक कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया गया। सीएम ने इस अवसर पर केल्हारी से सीतामढ़ी तक सड़क का चौड़ीकरण करवाने सीतामढ़ी में लक्ष्मण और सीता की मूर्ति लगवाने सीतामढ़ी महोत्सव का आयोजन करने की भी घोषणा की।

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज भूपेश बघेल Chief Minister Bhupesh Baghel Ramvangaman Tourism Circuit CM Baghel inaugurated many Sitamarhi Manendragarh News रामवनगमन पर्यटन परिपथ सीएम बघेल ने किया सीतामढ़ी के कई लोकार्पण मनेंद्रगढ़ समाचार