सागर में सीएम बोले- जितने विकास कार्य खुरई में हुए उतने किसी विधानसभा में नहीं हुए, बरोदिया में बनेगा कॉलेज, जिला बनने की मांग उठी

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
सागर में सीएम बोले- जितने विकास कार्य खुरई में हुए उतने किसी विधानसभा में नहीं हुए, बरोदिया में बनेगा कॉलेज, जिला बनने की मांग उठी

SAGAR. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जितने विकास कार्य खुरई विधानसभा में हुए हैं, उतने मध्यप्रदेश में किसी विधानसभा में नहीं हुए। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की सरकार इतने साल रही, लेकिन सड़क पर गड‍्ढे ही गड‍्ढे थे। जब भी सागर आना होता था तो भोपाल से ट्रेन से बीना आते थे। फिर यहां पहुंचते थे। जितने विकास कार्य हमने किए, काग्रेस कर सकती थी?

सीएम शिवराज सिंह मंगलवार, 19 सितंबर को बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा के सागर से खुरई पहुंचने पर शामिल हुए। सीएम ने यहां जनसभा को भी संबोधित किया।

बरोदिया में कॉलेज और बांदरी में आईटीआई खोला जाएगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज खुरई विधानसभा क्षेत्र में कई सौगातें दी। उन्होंने कहा कि खुरई में 100 बिस्तर के अस्पताल को 150 बिस्तर का अस्पताल बनाया जाएगा। यानी 50 बिस्तर और बढ़ाए जाएंगे। सीएम ने कहा, बरोदिया में कॉलेज खोला जाएगा। साथ ही बांदरी में आईटीआई प्रारंभ होगा।

विकास बोलता है- शिवराज सिंह

सीएम ने कहा कि विकास को बताने की जरूरत नहीं होती है। विकास बोलता है। मैं सरकार नहीं परिवार चलता हूं। कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी संबोधित किया। जिसके बाद जन आशीर्वाद यात्रा खुरई नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए बीना के लिए रवाना हुए। कार्यक्रम में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह समेत अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

वकीलों ने की खुरई को जिला बनाने की मांग की

खुरई में सीएम चौहान के आगमन को लेकर अधिवक्ता जमा हुए। उन्होंने खुरई को जिला बनाने की मांग की। वकील हाथों में तख्तियां लेकर खड़े रहे। सीएम के पहुंचने पर उन्होंने जिला बनाने की मांग की और मांग पत्र सौंपा।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज CM Shivraj Singh Chauhan सीएम शिवराज सिंह चौहान Jan Ashirwad Yatra Khurai Assembly Sagar Samachar जनआशीर्वाद यात्रा खुरई विधानसभा सागर समाचार