संकल्प शिविर में सीएम का बयान, जिन लोगों को जनता ने नकार दिया उन्हीं को बीजेपी ने फिर से दिया टिकट

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
संकल्प शिविर में सीएम का बयान, जिन लोगों को जनता ने नकार दिया उन्हीं को बीजेपी ने फिर से दिया टिकट

DONGARGARH. विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी ने डोंगरगढ़ में संकल्प शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और उन्हें एकजुट होने का आह्वान कर संकल्प दिलाया। सीएम ने कहा कि अब तो 13 सीट भी बीजेपी नहीं जीत पाएगी। चुनाव में बीजेपी द्वारा टिकट वितरण पर उन्होंने कहा जिन्हे जनता ने नकार दिया है बीजेपी ने उन्हे फिर से टिकट दे दिया।

हजारों कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया

छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में आज कांग्रेस पार्टी की ओर से संकल्प शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रदेश के मुख्य मंत्री भूपेश बघेल मुख्य रूप से उपस्थित रहे, उन्होंने हजारों कार्यकर्ताओं को एक साथ पार्टी को मजबूत बनाने के लिए संकल्प दिलाया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और राज्य सरकार की करीब पौने पांच साल की जनकल्याण कारी नीतियों को भी गिनाया।

यह खबर भी पढ़ें

रायपुर में बोले भूपेश- बीजेपी की गुटबाजी खत्म करने आए माथुर हुए असफल, 15 साल रमन नहीं अमन सिंह ने चलाई सरकार

अब तो 13 सीट भी नहीं जीत पाएगी बीजेपी

संकल्प शिविर के दौरान मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी साल 2018 के पैटर्न पर ही 2023 का चुनाव लड़ेगी और कार्यकर्ताओं के बल पर 75 से अधिक सीटों पर चुनाव भी जीतेगी। मीडिया द्वारा पीएससी पर सवाल पूछने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में पीएससी मामले में हाई कोर्ट में उनके खिलाफ फैसला हुआ था, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के बयान कि छत्तीसगढ़, एमपी, राजस्थान में कांग्रेस की हार पर उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों तक रहने के बाद 15 सीट पर बीजेपी सिमट गई थी। अब तो 13 सीट भी बीजेपी नहीं जीत पाएगी। वहीं चुनाव में बीजेपी द्वारा टिकट वितरण पर उन्होंने कहा जिन्हें जनता ने नकार दिया है बीजेपी ने उन्हे फिर से टिकट दे दिया।

यह खबर भी पढ़ें

अवैध खनन से हुए गड्ढों में डूबकर तीन बच्चियों की मौत का मामला, हाईकोर्ट ने दिए आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश

यह खबर भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के नेताओं को केंद्र सरकार ने दी कड़ी सुरक्षा, बीजेपी पदाधिकारियों को X और अमित जोगी को Z श्रेणी की सुरक्षा

मोदी अडानी का मित्र हर चीज अडानी को देते जा रहा है

इसके पहले संकल्प शिविर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर जमकर प्रहार किया,उन्होंने कहा कि बीजेपी राम के नाम पर वोट मांगते है, लेकिन 15 साल सरकार में रहने के बाद भी राम के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि राम उनके कण-कण में है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उन्होंने कहा कि ये अडानी का मित्र है और हर चीज अडानी को देते जा रहा है। उन्हें शक है कि पिछले दिनों उद्घाटन हुए नगरनार स्टील प्लांट को अडानी को न दे दे।

छत्तीसगढ़ Chhattisgarh CG News सीजी न्यूज सीएम भूपेश का बयान Sankalp Camp CM Bhupesh's statement BJP tickets are given to those who were rejected by the public संकल्प शिविर जिन्हें जनता ने नकारा उन्हीं को बीजेपी का टिकट