छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, छत्तीसगढ़ में BJP के नेता जुआ खिलवाने में संलिप्त

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, छत्तीसगढ़ में BJP के नेता जुआ खिलवाने में संलिप्त

RAIPUR. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में BJP के नेता जुए खिलवाने में संलिप्त हैं इसलिए केंद्र ऑनलाइन सट्टे पर बैन नहीं लगाती। ऐप के माध्यम से GST वसूल रही है, देश में युवाओं को सट्टे में धकेला जा रहा है। वहीं CM भूपेश बघेल ने जानकारी दी है कि कल कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी होगी। BJP के टिकट वितरण में रमन सिंह की चली है, 15 साल लूटने वालों को छत्तीसगढ़ की जनता नहीं जिताएगी।

BJP का नक्सलियों के साथ साठगांठ है

वहीं CM भूपेश बघेल ने कहा BJP का नक्सलियों के साथ साठगांठ है, BJP जीरम हमले पर जांच नहीं चाहती, जांच रोकने BJP नेता कोर्ट चले जाते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ में AAP पार्टी BJP की B टीम है। अमित जोगी को सुरक्षा दे दी गई है। BJP की गोद में BSP पहले ही बैठी है, BJP के सभी प्लान छत्तीसगढ़ में ध्वस्त होंगे।

अजीत जोगी से हमारी तुलना नहीं की का जा सकती

वहीं ट्रेनों की लेटलतीफी, CM भूपेश बघेल ने कहा कौन सी ट्रेन कब आएगी-जाएगी नहीं बताते, अब ट्रेन टिकट में टाइम भी नहीं लिख रहे हैं। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के आरोप पर CM ने कहा रविशंकर प्रसाद वकील हैं, तर्क-वितर्क करते हैं, अजीत जोगी से हमारी तुलना नहीं की का जा सकती। 3 बार अजीत जोगी के कारण BJP सरकार में आई, हमने अजीत जोगी को बाहर किया और फिर हमें बड़ी जीत मिली।

जुए के खिलाफ कार्यवाही को लेकर भी ट्वीट किया 

बता दें कि बलौदाबाजर के सिमगा में बीती रात भाजपा नेता के घर में संचालित जुआघर पर पुलिस की दबिश का लाइव वीडियो सामने आया है, पिछले कई सालों से थाने से थोड़ी दूरी पर भाजपा नेता के घर पर ही अवैध जुआघर संचालित हो रहा था। मौके से 24 जुआरियों से 11 लाख रुपए नगदी समेत मोबाइल और दुपहिया जब्त हुआ था। सीएम भूपेश बघेल ने भी जुए के खिलाफ हुई कार्यवाही को लेकर ट्वीट किया है। एसएसपी बलौदाबाजार की विशेष टीम ने दबिश देकर की बड़ी कार्यवाही की थी।

छत्तीसगढ़ Chhattisgarh CG News सीजी न्यूज CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Baghel targets BJP BJP leader involved in gambling बघेल का बीजेपी पर निशाना BJP नेता जुआ खिलवाने में संलिप्त