हरदा में कृषि मंत्री कमल पटेल के 70% कमीशन वाले पोस्टर्स का मामला, पूर्व विधायक पर FIR, पटेल बोले- मर्द हो तो सामने आकर आरोप लगाओ

author-image
Chandresh Sharma
New Update
हरदा में कृषि मंत्री कमल पटेल के 70% कमीशन वाले पोस्टर्स का मामला, पूर्व विधायक पर FIR, पटेल बोले- मर्द हो तो सामने आकर आरोप लगाओ

HARDA. हरदा में मंत्री कमल पटेल के जगह-जगह पोस्टर लगाए गए थे, जिन पर मंत्री द्वारा 70 प्रतिशत कमीशन लिए जाने के आरोप थे। करप्शन नाथ वाले पोस्टर्स की तरह इनमें भी बारकोड के साथ मंत्री कमल पटेल का फोटो लगा हुआ है। नीचे करप्शन पटेल लिखा हुआ है। दरअसल इस पोस्टर को पूर्व विधायक रामकिशोर दोगने ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया था। जिसके बाद बीजेपी पदाधिकारियों ने पूर्व विधायक दोगने पर एफआईआर करा दी।

बीजेपी बोली- छवि धूमिल करने का प्रयास

दरअसल इस घटना के खिलाफ बीजेवायएम के पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष शर्मा अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। शर्मा का कहना था कि यह पूर्व विधायक द्वारा मंत्री की छवि धूमिल करने का प्रयास है। मंत्री के सम्मान को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से पूर्व विधायक ने यह पोस्ट की थी।

धरने पर बैठे कांग्रेसी

वहीं एक्स एमएलए दोगने पर एफआईआर होने की जानकारी लगने के बाद कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सिविल लाइन थाने पहुंचे और काफी हंगामा किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी हुई। कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस ने बिना कोई जांच किया पूर्व विधायक पर एफआईआर कर ली। कांग्रेसी थाना प्रभारी संतोष सिंह को हटाए जाने की मांग करने लगे।

कमलनाथ पर दिए बयान पर एफआईआर की मांग

कांग्रेस नेताओं और पुलिस के बीच नोंकझोंक का सिलसिला काफी देर तक चला। इसके बाद कांग्रेसी पूर्व सीएम कमलनाथ को अनाथ करने के बयान को लेकर मंत्री कमल पटेल पर एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। पुलिस अधिकारियों ने कांग्रेस नेताओं को निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर मामला ठंडा हुआ।

दोगने बोले- मेरा पोस्टर से नहीं कोई संबंध

इधर इस मामले में पूर्व विधायक दोगने ने कहा है कि उनका पोस्टर से कोई संबंध नहीं है। वे बाजार से निकले तो जगह-जगह पोस्टर चस्पा थे। यह देखकर उन्होंने अपने फेसबुक आईडी से पोस्टर की फोटो लेकर पोस्ट कर दी। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने जो पोस्टर पोस्ट किया उसमें कमल पटेल का नाम भी नहीं लिखा है। इसके बाद आक्रामक अंदाज में उन्होंने कहा कि मंत्री घबरा गए हैं इसलिए यह कार्रवाई करवाई है। जो भ्रष्टाचार करता है उसे कितना डर रहता है। उनको तकलीफ हो गई इसलिए चमचों से एफआईआर करा दी।

मंत्री पटेल बोले- मर्द हो तो सामने आकर आरोप लगाओ

इधर इस मामले में मंत्री कमल पटेल का कहना है कि उनके 30 साल के राजनैतिक जीवन में कोई उन पर किसी प्रकार के लेन-देन के आरोप नहीं लगा सकता। पटेल बोले- मर्द हो तो सामने आकर आरोप लगाओ।





MP News MP न्यूज़ Case of posters with commission FIR against Agriculture Minister Kamal Patel former MLA 70% कमीशन वाले पोस्टर्स का मामला कृषि मंत्री कमल पटेल पूर्व विधायक पर FIR