छत्तीसगढ़ में बीजेपी का आना तय ! नरेंद्र मोदी, महिला और युवा ने बदली राज्य की तस्वीर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बीजेपी का आना तय ! नरेंद्र मोदी, महिला और युवा ने बदली राज्य की तस्वीर

RAIPUR. छत्तीसगढ़ की सभी सीटों के लिए मतगणना जारी है। अब तक के रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिल गया है। अब कांग्रेस काफी पिछड़ती दिख रही है। एग्जिट पोल में भूपेश बघेल की सरकार बनने की भविष्यवाणी की गई थी। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीजेपी बढ़त बनाए हुए है। बीजेपी को अब तक के रुझानों में 53 सीटें मिल रही हैं, तो वहीं कांग्रेस 35 सीटों पर सिमटती दिख रही है।

पल-पल में बदल रहे हैं रुझान

छत्तीसगढ़ में पल-पल रुझान बदल रहे हैं। रुझानों में बीजेपी-कांग्रेस पार्टी को कड़ी टक्कर दे रही है। पाटन विधानसभा से भूपेश बघेल 4 राउंड गिनती के बाद आगे चल रहे हैं। बीजेपी के विजय बघेल से 167 वोट से आगे चल रहे हैं। वहीं अंबिकापुर सीट से टीएस सिंह देव भी पीछे चल रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में चला 'मोदी मैजिक', नहीं चला बघेल का जादू

छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल का जादू नहीं चल सका है, जबकि 'मोदी मैजिक' असर देखने को मिल रहा है। राज्य में मोदी, महिला और युवा का मैजिक चलता दिख रहा है। छत्तीसगढ़ में 3 दिसंबर दोपहर 12 बजे तक के रुझान के अनुसार बीजेपी 53, कांग्रेस 35 और अन्य 2 सीटों पर आगे चल रही है।

मोदी के नाम और काम पर वोट मिला- रमन सिंह

वहीं मतगणना के बीच में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रमन सिंह का भी बयान सामने आ गया है। उन्होनें कहा कि जनता ने बीजेपी को आशीर्वाद दिया है। जनता ने मोदी की गारंटी पर भरोसा किया। मोदी के नाम पर काम पर वोट दिया। बता दें, पीएम मोदी अक्सर कहते है कि देश में सिर्फ चार जातियां गरीब, युवा, महिलाएं और किसान हैं।

Chhattisgarh Assembly Election 2023 छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव BJP-Congress बीजेपी-कांग्रेस Chhattisgarh election result छत्तीसगढ़ चुनाव रिजल्ट Chhattisgarh result BJP MPs बीजेपी सांसद न्यूज अपडेट