ED के आरोपों को लेकर सीएम भूपेश बघेल बोले- केंद्र सरकार के पतन की शुरुआत, 5 साल पहले रमन सिंह ने भी की थी कोशिश

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
ED के आरोपों को लेकर सीएम भूपेश बघेल बोले- केंद्र सरकार के पतन की शुरुआत, 5 साल पहले रमन सिंह ने भी की थी कोशिश

RAIPUR. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 5 साल पहले मुझे षड्यंत्र से फंसाने की कोशिश डॉ. रमन सिंह ने की थी, उसी दिन से प्रदेश में बीजेपी के पतन की शुरुआत हुई थी। अब ED के माध्यम से मेरे खिलाफ केंद्र सरकार षड्यंत्र कर रही है, उनके भी पतन की शुरुआत हो चुकी है।

'छत्तीसगढ़िया सीधे, लेकिन न्यायप्रिय'

सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़िया लोग सीधे जरूर होते हैं, लेकिन न्यायप्रिय भी होते हैं। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल पहले भी ईडी के जरिए डराने का आरोप लगाते रहे हैं, राज्य में ईडी के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने फिर से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सीएम भूपेश का सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना

सीएम भूपेश बघेल ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी जी अपने नाम के आगे योगी लिखते हैं। एक आसन तो ठीक से कर नहीं पाते हैं। ये गौमाता की बात करते हैं, उत्तर प्रदेश में क्या स्थिति है, वहां के किसानों से आप पूछ लो। 1200 रुपए में धान बेचने को उत्तर प्रदेश के किसान मजबूर हैं।

'बीजेपी की गारंटी की कोई गारंटी नहीं'

सीएम भूपेश ने कहा कि 'जनता कह रही कि बीजेपी की 'गारंटी' की कोई गारंटी नहीं है। हर परिवार को सिर्फ 5 किलो चावल प्रतिमाह देने का षड्यंत्र राशन घोटाले वाली बीजेपी कर रही है। चिंता मत कीजिए, हम 35 किलो चावल प्रतिमाह जारी रखेंगे।

ये खबर पढ़िए..

छत्तीसगढ़ में 3200 रुपए में धान खरीदेगी कांग्रेस, घोषणा पत्र में किया वादा, जानिए आपके लिए और क्या किया ऐलान

'मोदी जी अच्छा यू-टर्न मार लेते हैं'

सीएम भूपेश ने कहा कि मोदी जी यू-टर्न अच्छा मार लेते हैं। पहले स्वयं कहते हैं कि देश में सिर्फ एक जाति है 'गरीब', फिर अगले वक्तव्य में कहते हैं कि 'मैं OBC हूं'। सीएम बघेल ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि 3 दिवाली मानने वाले मानसिक रूप से दिवालिए लोग हैं। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने बस्तर में कहा था कि इस बार छत्तीसगढ़ के लोग 3 दिसंबर को जीत के साथ ही 3 दीवाली मनाने वाले हैं।

Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल ED action in Chhattisgarh CM Bhupesh statement CM Bhupesh target on the central government छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई सीएम भूपेश का बयान सीएम भूपेश का केंद्र सरकार पर निशाना