छत्तीसगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े दिल्ली में चोरी करने वाले चोर! करोड़ों की ज्वेलरी और कैश बरामद, पुलिस को मिली सफलता

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े दिल्ली में चोरी करने वाले चोर! करोड़ों की ज्वेलरी और कैश बरामद, पुलिस को मिली सफलता

Raipur. छत्तीसगढ़ पुलिस ने दिल्ली में चोरी करने वाले चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से करोड़ों रूपये कीमती सोने और हीरे के जेवरात के साथ ही लाखों रूपये कैश बरामद किया है। आरोपियों की धरपकड़ के बाद मौके से करीब 35.50 लाख कैश और करोड़ों रूपए के जेवरात जब्त किया है। आरोपी के पास से बरामद करोड़ों रूपये की ज्वेलरी मिलने के बाद पूछताछ में आरोपी ने इसे कुछ दिन पूर्व दिल्ली जंगपुरा से चोरी करना बताया गया है।

करोड़ों की ज्वेलरी और कैश बरामद

बिलासपुर पुलिस की एसीसीयू और सिविल लाईन थाने की टीम ने अपने यहां सात चोरियों को अंजाम देने वाले लोकेश श्रीवास को स्मृतिनगर थाना क्षेत्र, दुर्ग के एक घर से दुर्ग और रायपुर पुलिस के सहयोग से पकड़ा। उसके पास से बिलासपुर के विभिन्न मामले में चोरी किए गए 12.50 लाख की जब्ती के साथ कुछ दिन पूर्व दिल्ली जंगपुरा के सनसनीखेज करोड़ों की चोरी की रिपोर्ट के लगभग साढ़े अठारह किलो सोना और हीरे की ज्वेलरी भी तलाशी में मिली। दिल्ली पुलिस को सूचना मिलते ही वो भी देर रात पहुंचे थे। कल ही बिलासपुर पुलिस ने लोकेश के दूसरे साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से ज्वेलरी सहित कुल 23 लाख जुमला माल के साथ पकड़ा जहां से लोकेश खिड़की से कूदकर भाग गया था। बिलासपुर पुलिस को चोरी की बड़ी वारदातों को सुलझाने में बड़ी सफलता मिली है। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस को और भी मामलों के खुलासा होने की उम्मींद है।











Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार Bilaspur News बिलासपुर समाचार Chhattisgarh Police caught thieves who committed theft in DelhI Police caught thieves in Kawardha Sp Santosh Yadav छत्तीसगढ़ पुलिस ने दिल्ली में चोरी करने वाले चोरों को पकड़ा कवर्धा में पुलिस ने चोरों को पकड़ा एसपी संतोष यादव