राजस्थान में आज फिर 5 चुनावी वादे करेंगे मुख्यमंत्री, जानिए कौन-कौन सी घोषणाएं कर सकते हैं गहलोत

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
राजस्थान में आज फिर 5 चुनावी वादे करेंगे मुख्यमंत्री, जानिए कौन-कौन सी घोषणाएं कर सकते हैं गहलोत

मनीष गोधा, JAIPUR. महिलाओं को हर साल 10 हजार रुपए और 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को 500 रुपए में सिलेंडर का चुनावी वादा करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज फिर 5 चुनावी वादे करने जा रहे हैं। इन वादों में क्या होगा इस बेहद गुप्त रखा जा रहा है और उसके बारे में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का दायरा आपदा राहत तक बढ़ाया जाएगा और पंचायत स्तर तक अंग्रेजी स्कूल खोलने की योजना लागू की जाएगी। बच्चियों को पढ़ाई के लिए हर महीने कुछ राशि देने, गायों का गोबर-गौमूत्र सरकार द्वारा खरीदने जैसी कुछ योजनाएं घोषित की जा सकती हैं। सीएम गहलोत ओल्ड पेंशन स्कीम जारी रखने, स्कूल कॉलेज के बच्चों को फ्री लैपटॉप देने की गारंटी भी दे सकते हैं।

सीएम गहलोत ने ट्वीट करके दी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार जनता को लुभाने वाली योजनाएं घोषित कर रहे हैं। ये सिलसिला चुनाव के आचार संहिता लागू होने से पहले भी चल रहा था और अब फिर एक बार पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र जारी होने से पहले ही गहलोत की ओर से चुनावी गारंटियां दी जा रही हैं। आज जयपुर में कांग्रेस के वॉर रूम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ये चुनावी वादे घोषित करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि आज जनता के हर वर्ग के लिए कुछ घोषणाएं करने जा रहा हूं।

ये खबर भी पढ़िए..

पीएम के मंदिर को दिए दान के लिफाफे वाले बयान पर चुनाव आयोग ने प्रियंका गांधी को थमाया नोटिस, मांगा जवाब

घोषणाओं के बाद किया जाएगा प्रदर्शन

चुनावी घोषणाएं करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के सभी बड़े नेता ED की कार्रवाई के विरोध में जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय के मुख्यालय के बाहर दोपहर 2:30 बजे प्रदर्शन करने जाएंगे।

राजस्थान विधानसभा चुनाव Rajasthan Assembly elections कांग्रेस की घोषणा 5 चुनावी वादे Congress announcement चुनावी वादे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 5 election promises election promises Chief Minister Ashok Gehlot