खड़गे बोले- ED, CBI और IT बीजेपी के 3 कैंडिडेट लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं, फिर सीएम बनेंगे भूपेश बघेल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
खड़गे बोले- ED, CBI और IT बीजेपी के 3 कैंडिडेट लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं, फिर सीएम बनेंगे भूपेश बघेल

KORIYA.कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कोरिया में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। खड़गे ने कहा कि कांग्रेस गरीबों के लिए लड़ती है, BJP अमीरों के लिए। केंद्र सरकार की एजेंसी कांग्रेस नेता पर हाथ डालती हैं, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है। मजबूती के साथ खड़ी होगी। खड़गे ने कहा कि भूपेश बघेल फिर से सीएम बनकर आएंगे। कांग्रेस पार्टी ने सब वादे पूरे किए आगे भी पूरे करेंगे।

कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी के 3 कैंडिडेट

खड़गे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में बीजेपी के तीन कैंडिडेट ईडी, सीबीआई और आईटी के रूप में है ये हमारे प्रत्याशियों पर रातोरात अटैक कर उसे डरा रहे हैं. हम डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि फिर से भूपेश बघेल सीएम बनेंगे, हाईकमान जो चाहेगा वो होगा।

पहले चरण की 20 सीटों पर जीत का दावा

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भूपेश बघेल के सीएम बनने को लेकर कहा कि खड़गे पार्टी के नेता हैं जो आदेश होगा वो होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पहले चरण के चुनाव की 20 सीट जीतेगी। विधायक गुलाब कमरो ने सभा में कांग्रेस नेताओं के आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होने की बात कही और कहा कि इसका लाभ चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा तीनों सीटे कांग्रेस की झोली में होगी।

बता दे कि दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, प्रभारी सचिव चंदन यादव कोरिया जिले के चरचा में पहुंचे थे, यहां उन्होंने बैकुंठपुर भरतपुर सोनहत और मनेंद्रगढ़ विधानसभा की संयुक्त आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ बड़ी संख्या कार्यकर्ता मौजूद थे।

Raipur News रायपुर न्यूज PCC Chief Deepak Baij पीसीसी चीफ दीपक बैज Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Congress National President Mallikarjun Kharge Kharge targets BJP कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे खड़गे ने बीजेपी पर साधा निशाना