CG में जीत के राहुल गांधी के दावे पर कांग्रेस में उत्साह, CM भूपेश बोले- जीत सुनिश्चित है, BJP बोली- मुंगेरीलाल के हसीन सपने

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
CG में जीत के राहुल गांधी के दावे पर कांग्रेस में उत्साह, CM भूपेश बोले- जीत सुनिश्चित है, BJP बोली- मुंगेरीलाल के हसीन सपने

RAIPUR. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एमपी और छत्तीसगढ़ विधानसभा में कांग्रेस की जीत का दावा किया हैं। राहुल गांधी के जीत के इस बड़े दावे के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस खेमें में जमकर उत्साह देखा जा रहा है। वहीं बीजेपी ने इसे मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताया है। अब कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच बयानबाजी तेज हो गई हैं।

राहुल गांधी ने किया MP और CG में जीत का दावा

राहुल गांधी छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जीत को सुनिश्चित बता रहे हैं। वहीं राजस्थान और तेलंगाना में भी जीत की उम्मीद लगा रहे हैं। कांग्रेस आलाकमान पहले से ही छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में जीत को लेकर आश्वस्त हैं, इसलिए सीडब्ल्यूसी और अन्य बैठकों में भी छत्तीसगढ़ कांग्रेस शासित राज्य की योजनाओं की तारीफ बड़े नेता कर चुके हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है।

कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है : सीएम भूपेश

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ में जीत के दावे के बाद कांग्रेस नेता उत्साह में नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कहना है कि कांग्रेस आज छत्तीसगढ़ समेत सभी पांच राज्यों में गांव और शहरों तक पहुंच गई है। जहां कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का कहना है की पांच राज्यों में कांग्रेस जीतेगी और बीजेपी अपनी गुटबाजी के कारण उलझ चुकी है।

कौन जीतेगा और कौन हारेगा? ये वक्त बताएगा, अरुण साव

वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ की सत्ता में 15 साल काबिज रही बीजेपी फिर से 2023 में आने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। हर स्तर पर पार्टी के नेता रणनीति तैयार कर मेहनत कर रहे हैं, इसलिए राहुल गांधी के दावे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव कहते हैं यह तो वक्त बताएगा कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा? लेकिन इससे पहले की राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा देखकर प्रतिक्रिया देना चाहिए।

कौशिक बोले- ये मुंगेरीलाल के हसीन सपने

राहुल गांधी के दावे को पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताया हैं। अब देखना होगा कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के अपने अपने जीत के दावों के बीच छत्तीसगढ़ की जनता किसे अपना मत देकर सरकार चुनती है, और मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ समेत राजस्थान और तेलंगाना का परिणाम क्या रहता है।

Congress victory confirmed in Chhattisgarh रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Chhattisgarh Assembly Elections Raipur News कांग्रेस में उत्साह एमपी-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत का दावा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत पक्की enthusiasm in Congress Congress claims victory in MP-Chhattisgarh