कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी बोले- 5-0 से होगी BJP की हार, सांसद सोनी ने कहा- दिल्ली से रट कर आए सोनिया के अनोखे तोते

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी बोले- 5-0 से होगी BJP की हार, सांसद सोनी ने कहा- दिल्ली से रट कर आए सोनिया के अनोखे तोते

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बजने के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस अपनी- अपनी जीत का दावा कर रही है। राज्यसभा में कांग्रेस के उपनेता प्रतिपक्ष प्रमोद तिवारी ने इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी की 5-0 से करारी शिकस्त मिलने का दावा किया है। इधर बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी पर पलटवार करते हुए कहा कि सोनिया के अनोखे तोते दिल्ली से रट कर आए थे, इस दौरान सुनील सोनी ने छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए।

बहुमत के साथ बनेगी कांग्रेस की सरकार

प्रदेश कांग्रेस भवन में प्रेस वार्ता में प्रमोद तिवारी ने कहा कि तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में क्लियर कट मेजोरिटी के साथ कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। वहीं मिजोरम में एलांयस के साथ सरकार बनेगी। प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में 65 पैरामीटर पर खुद केंद्र सरकार ने राज्य की भूपेश बघेल सरकार को एक्सलेंट अवार्ड दिया है। फिर केंद्र के मंत्री और बीजेपी नेता किस मुंह से राज्य सरकार पर आरोप लगाने आ रहे हैं।

नगरनार स्टील प्लांट को बेचने की तैयारी में मोदी सरकार

प्रेस वार्ता में प्रमोद तिवारी ने सरकार के दस्तावेजों को दिखाते हुए कहा कि केंद्र सरकार नगरनार स्टील प्लांट को बेचने की पूरी तैयारी कर चुकी है, टेंडर निकल चुके है, मैं चुनौती देता हूं कि जिस तरह मैं ये दस्तावेज दिखा रहा हूं, अगर अमित शाह सच बोल रहे हैं तो वो भी ऐसा कोई आदेश की कॉपी दिखाएं, जिसमें नगरनार स्टील प्लांट को निजी हाथों में नहीं बेचने का निर्णय लिया हो। उन्होंने भूपेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि मैं यहां की सरकार को धन्यवाद देना चाहूंगा जो उन्होंने गुजरात को पीटा है। वहां सरकारी स्कूल बंद हो रहे हैं, यहां आत्मानंद स्कूलों में लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

ये खबर भी पढ़ें... 

रायपुर में सीएम भूपेश ने नगरनार मुद्दे को लेकर बीजेपी पर किया तीखा हमला, बोले- जितना गिरगिट रंग नहीं बदलता, उतने BJP नेता बदल रहे

प्रमोद तिवारी पर बीजेपी सांसद सोनी ने किया पलटवार

बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने पलटवार करते हुए कहा कि सरकार ने जितनी योजनाएं चालू की सभी के नाम अच्छे हैं, पर काम नहीं, जो योजनाएं अच्छी होगी उसे लागू करेंगे। सुनील सोनी ने राज्यसभा के उपनेता प्रतिपक्ष प्रमोद तिवारी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सोनिया के अनोखे तोते दिल्ली से रट कर आए थे। यहां 6 साल की बच्ची के साथ रेप होता है, छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था कहां हैं?, अपराधियों को लगता है छत्तीसगढ़ में मेरी सरकार है।

ये खबर भी पढ़ें... 

अनुराग ठाकुर बोले- भूपेश सरकार देश में सबसे भ्रष्‍ट, कांग्रेस ने कहा- BJP नेताओं के घोटालों की जांच क्‍यों नहीं करती ED

माफिया और अपराधियों को संरक्षण दे रही सरकार

सांसद सुनील सोनी ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए सरकार माफिया और अपराधियों को संरक्षण देने का काम करती है। छत्तीसगढ़ में योजनाओं पर घोटाला हुआ है। इसका जवाब प्रमोद तिवारी को देना चाहिए। 15 साल तक सभी क्षेत्र में बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में बेहतर काम किया है। सरकार के प्रति नाराजगी की वजह से एक दर्जन से ज्यादा विधानसभा में चुनाव का बहिष्कार किया जा रहा है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को दुधारू गाय, एटीएम बना कर रखा है। उन्होंने कहा कि सरकार को उखाड़ फेंकने में जो भी लोग आएंगे उसका बीजेपी में स्वागत करेंगे।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत का दावा रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Congress claims victory in Chhattisgarh Chhattisgarh Assembly Elections बीजेपी सांसद सुनील सोनी कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी Raipur News BJP MP Sunil Soni Congress leader Pramod Tiwari