MP में काउंटिंग से पहले कांग्रेस की खास तैयारी, मतगणना के दौरान EVM से जुड़ी गड़बड़ी को रोकने की बनाई रणनीति

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MP में काउंटिंग से पहले कांग्रेस की खास तैयारी, मतगणना के दौरान EVM से जुड़ी गड़बड़ी को रोकने की बनाई रणनीति

BHOPAL. मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को हुए मतदान के बाद अब तीन दिसंबर को मतगणना होगी। मतगणना को लेकर प्रदेश के बीजेपी-कांग्रेस सहित सपा, बसपा, आप और अन्य दल मतगणना की प्लानिंग बना रहे है। वोटिंग के बाद बीजेपी और कांग्रेस का विशेष फोकस मतगणना पर हो गया है। मतगणना के लिए कांग्रेस की रणनीति तैयार हो गई है। कांग्रेस ने आज 26 नवंबर को अपने सभी 230 प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया है। पार्टी अपने सभी विधानसभाओं के प्रत्‍याशियों को विशेष ट्रेनिंग दे रही है।

प्रत्याशियों को मतगणना की ट्रेनिंग शुरू

कांग्रेस ने प्रदेश की सभी 230 विधासभा सीटों के प्रत्‍याशियों को ट्रेनिंग के लिए भोपाल बुलाया है। सभी को ट्रेनिंग दी जा रही है। भोपाल से ट्रेनिंग लेने के बाद यह एजेंट अपने अपने विधानसभा कार्यालय में जाकर सभी बूथ कार्यकर्ताओं को मतगणना की बारीकियां सिखाएंगे। ईवीएम में होने वाली संभावित गड़बड़ी के बारे में सभी प्रत्‍याशियों और एजेंट को जानकारी दी जा रही है। कांग्रेस अपने सभी 230 उम्मीदवारों और उनके एजेंट्स को ट्रेनिंग दे रही है।

Screenshot 2023-11-26 125135.png

रिजल्ट से पहले ट्रेनिंग!

  • पहली शिफ्ट- सुबह 11 बजे से रीवा, शहडोल, जबलपुर, ग्वालियर–चंबल संभाग की ट्रेनिंग।
  • दूसरी शिफ्ट- दोपहर 2:30 बजे से इंदौर, उज्जैन, नर्मदापुरम, भोपाल और सागर संभाग के प्रत्याशियों की ट्रेनिंग।



MP News एमपी न्यूज मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 Madhya Pradesh Assembly Elections 2023 Congress strategy ready Kamal Nath's tips to 230 candidates कांग्रेस की रणनीति तैयार 230 प्रत्‍याशियों को कमलनाथ के टिप्स