जयपुर में कांग्रेस के लोकसभा पर्यवेक्षक देसाई ने कहा- सीएम तो गहलोत ही होंगे, बीजेपी का तो एमपी में भी चेहरा तय नहीं

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जयपुर में कांग्रेस के लोकसभा पर्यवेक्षक देसाई ने कहा- सीएम तो गहलोत ही होंगे, बीजेपी का तो एमपी में भी चेहरा तय नहीं

JAIPUR. राजस्थान के चुनाव में कांग्रेस भले ही दावा कर रही हो कि चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री कौन होगा? इसका फैसला विधायक करेंगे, लेकिन पार्टी के एक पर्यवेक्षक की मानें तो अगले सीएम भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही होंगे।

'राजस्थान में सीएम गहलोत ही होंगे'

जयपुर में कांग्रेस के वार रूम में शनिवार, 30 सितंबर को पार्टी के सीनियर ऑब्जर्वर मधुसूदन मिस्त्री प्रदेश के सभी 25 लोकसभा क्षेत्र में भेजे गए पर्यवेक्षकों से फीडबैक ले रहे हैं। इसी बैठक में आए कांग्रेस के पर्यवेक्षक रघु देसाई ने मीडिया से बातचीत में दावा किया की राजस्थान के अगले सीएम अशोक गहलोत ही होंगे।

ये खबर भी पढ़िए..

आरएसएस ने बीजेपी को जयपुर में आठों प्रत्याशी बदलने की दी सलाह, नए चेहरों से कार्यकर्ताओं में बढ़ेगा जोश

'बीजेपी राजस्थान ना एमपी में चेहरा तय कर पा रहे'

उन्होंने कहा कि बीजेपी में तो चेहरा ही तय नहीं है। बीजेपी वाले ना राजस्थान में चेहरा तय कर पा रहे हैं और ना मध्य प्रदेश में चेहरा तय कर पा रहे हैं। राजस्थान में उनके चार-पांच चेहरे सीएम उम्मीदवार हैं, वहीं मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के होते हुए भी पार्टी बंटी हुई है और चेहरा तय नहीं हो पा रहा है। उनसे पूछा गया कि क्या राजस्थान में उम्मीदवार तय हो गया है तो उन्होंने कहा हमारे लीडर अशोक गहलोत थे और सीएम भी वही होंगे।

ये खबर भी पढ़िए..

कोटा का कोचिंग सिस्टम बदलेगा... फीस रिफंड के साथ मिलेगा छोड़ने का ऑप्शन, अभिभावकों की भी लगेगी क्लास

पर्यवेक्षक ने यह भी कहा

रघु देसाई एक लोकसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक हैं, लेकिन उनके बयान से यह संकेत लगभग मिल जाते हैं कि पार्टी भले ही यह दावा कर रही हो कि सीएम कौन होगा? इसका फैसला चुनाव के बाद विधायकों की राय और आलाकमान के जरिए होगा, लेकिन गहलोत का नाम लगभग तय है।

सीएम अशोक गहलोत राजस्थान विधानसभा चुनाव CM Ashok Gehlot कांग्रेस के लोकसभा पर्यवेक्षक रघु देसाई Rajasthan Assembly elections मध्यप्रदेश न्यूज जयपुर समाचार Congress's Lok Sabha Observer Raghu Desai Madhya Pradesh News Jaipur News