कांग्रेस नेताओं पर बरसे डोटासरा- 11 बजे उठने वाले अपना घर-बिजनेस संभाले, पार्टी को उनकी जरूरत नहीं

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
कांग्रेस नेताओं पर बरसे डोटासरा- 11 बजे उठने वाले अपना घर-बिजनेस संभाले, पार्टी को उनकी जरूरत नहीं

JAIPUR. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा अपनी ही पार्टी के विधायकों पर जमकर बरसे। दरअसल, राहुल गांधी को बीजेपी के रावण बताने वाले पोस्टर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन में कांग्रेस के बहुत कम नेता पहुंचे थे। इस पर डोटासरा ने पार्टी के विधायकों को टिकट काटने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि इस साल टिकट उसी को मिलेगा, जो पार्टी के लिए अपने आप को समर्पित कर सकेगा।

11 बजे उठने वाले अपना घर संभालें

गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार को कांग्रेस विधायकों पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में वहीं उम्मीदवार होगा, जो पार्टी के प्रति समर्पित होगा, न कि वो जो सुबह 11 बजे उठकर कहता है कि भाई साहब पता नहीं था, आज क्या कार्यक्रम था। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता अपना घर, बिजनेस ही संभालें। पार्टी को ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है।

बीजेपी नेता अस्पताल में ड्रिप लगवाते घूमेंगे

डोटासरा ने कहा कि समय पार्टी को मजबूत बनाने का समय है, पार्टी है तो सब कुछ है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने राजनीति को सेवा की जगह व्यापार समझ लिया है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के नेताओं ने ढंग से आंख भी दिखा दी तो ये बीजेपी के नेता अस्पताल में ड्रिप लगवाते घूमेंगे। कांग्रेस के नेता डरने वालों में से नहीं हैं क्योंकि, उनका नेता राहुल गांधी है, जो कहता है डरो मत मुकाबला करो। उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि मुकाबला करें, भाषणों से जीत हासिल नहीं हो सकती है।

Rajasthan Assembly Elections 2023 गोविंद सिंह डोटासरा राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 राहुल गांधी को बीजेपी के रावण बताने वाला पोस्टर Govind Singh Dotasara lashed out at Congress MLAs गोविंद सिंह डोटासरा कांग्रेस विधायकों पर बरसे poster calling Rahul Gandhi as Ravana of BJP विधानसभा चुनाव 2023 Govind Singh Dotasara Assembly elections 2023