प्याज के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने BJP सरकार पर साधा निशाना, कहा- महंगाई से जनता बेहाल

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
प्याज के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने BJP सरकार पर साधा निशाना, कहा- महंगाई से जनता बेहाल

BHOPAL. मध्यप्रदेश में प्याज के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष शिवराज सरकार पर हो गया है। कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. रागिनी नायक ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्याज के बढ़ते दामों को लेकर सरकार को घेरा। डॉ. रागिनी नायक ने कविता के माध्यम से महंगाई को लेकर सरकार तंज कसा। इस दौरान मंच पर मौजूद कांग्रेस के अन्य प्रवक्ता गले में प्याज की माला पहने हुए नजर आए।

डॉ. रागिनी नायक ने साधा निशाना

डॉ. रागिनी नायक ने कहा कि प्रदेश में प्याज के बढ़ते दाम जनता को खून के आंसू रूला रहा है। पहले 200 पार टमाटर और अब 80 से 90 रुपए किलो प्याज से जनता बेहाल है। नायक ने कहा कि बीजेपी जनता के जख्मों में नमक लगाने का काम करती है।

किसानों को नहीं मिल पा रहा फसलों का सही दाम

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि किसानों को फसलों को लेकर सही दाम नहीं मिल पा रहा है। उनका बुरा हाल है। गैस सिलेंडर की बढ़ती महंगाई पर स्मृति ईरानी अब कुछ नहीं बोलती हैं। मीनाक्षी लेखी को बताना चाहिए कि एमपी में आटा, दाल और दूध सब दोगुने दाम पर क्यों आ गया है। एक तरफ महंगाई है, कमाई नहीं है। नौकरियां नहीं हैं। कर्ज 4.50 लाख करोड़ रुपए पार हो गया है।

बीजेपी के पास जनता से जुड़े मुद्दे नहीं

डॉ. रागिनी नायक ने बीजेरी राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होने कहा कि बीजेपी चुनाव में मंदिर और मस्जिद लेकर आती है। बीजेपी के पास जनता से जुड़े मुद्दे नहीं हैं। राम जी ने कहा है कि छल कपट मोहि न भावा। बीजेपी सिर्फ धर्म पर राजनीति करती है। चुनाव के समय सिर्फ धर्म की बात करती है। बीजेपी के विदिशा और गुना में प्रत्याशी घोषित करने पर डॉ. रागिनी नायक ने कहा कि अब इनके पास प्रत्याशी नहीं बचे हैं वही थके हुए लोगों को टिकट दिया है।

Bhopal News भोपाल न्यूज Congress targets BJP Politics intensifies on onion Congress spokesperson wears onion garland onion prices rise प्याज पर सियासत तेज कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना कांग्रेस प्रवक्ता ने पहनी प्याज की माला प्याज के बढ़े दाम