रतलाम नगर निगम में कमीशन मांगने वाले इंजीनियर बृजेश कुशवाह से ठेकेदार परेशान, कलेक्टर से की शिकायत

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
रतलाम नगर निगम में कमीशन मांगने वाले इंजीनियर बृजेश कुशवाह से ठेकेदार परेशान, कलेक्टर से की शिकायत

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम नगर निगम में भ्रष्टाचार चरम पर है। यहां नगर निगम के एक इंजीनियर का कमीशन लेते हुए वीडियो सामने आया है। इसमें इंजीनियर निगम के ठेकेदार से कमीशन मांग करते हुए दिखाई दे रहा है। नगर निगम के इंजीनियर की इस हरकत की वजह से परेशान होकर ठेकेदारों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी को शिकायती आवेदन सौंपा। इस दौरान नगर निगम के ठेकेदारों ने कलेक्टर से भ्रष्टाचार को लेकर शिकायत कर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

ठेकेदारों ने कलेक्टर से की मामले में शिकायत

बता दें की रतलाम नगर निगम के ठेकेदारों ने भ्रष्टाचार से जुड़ा एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में नगर निगम इंजीनियर बृजेश कुशवाह एक ठेकेदार से कमीशन की मांग करते हुए दिखाई दे रहा है। इंजीनियर के कमीशन की मांग से ठेकेदारों ने कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी को शिकायत की है। अपनी शिकायती पत्र में ठेकेदारों ने लिखा कि निगम के कुछ अधिकारी काम के एवज में कमीशन की मांग करते है, और वह भी एडवांस में मांगा जाता है।

इंजीनियर कुशवाह पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

ठेकेदारों ने बृजेश कुशवाह का नाम लेते हुए बताया कि इंजीनियर बृजेश कुशवाह द्वारा हमें मानसिक प्रताड़ित किया जा रहा है। लगातार ज्यादा कमीशन की मांग करना और नहीं देने पर इंजीनियर फाइल को आगे नहीं बढ़ाने, अनावश्यक कारण बताकर का काम को रूकवाने की धमकियां दी जा रही है। इतना ही नहीं इंजीनियर कुशवाह बैखौफ होकर कहता है कि मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ पाएगा। मेरी ऊपर तक सेटिंग है। इंजीनियर इसी तरह की धमकियों और भ्रष्टाचार से ठेकेदार तनाव में है।

कलेक्टर से मामले में कार्रवाई की मांग

आवेदन के साथ ठेकेदारों ने कहा कि उनके पास मामले से जुड़े वीडियो और फोटो सुरक्षित रखे। जिसे समय आने पर आगे प्रेषित किया जाएगा। इस आवेदन के माध्यम से लगभग 15 ठेकेदारों ने कलेक्टर से मामले में शिकायत करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है। इस ठेकेदारों ने आवेदन पत्र सीएम शिवराज, नगरीय प्रशासन मंत्री, आयुक्त, महापौर और कार्यपालन यंत्री के नाम से भी भेजा है।

Ratlam News रतलाम न्यूज Corruption in Ratlam Municipal Corporation Engineer Brijesh Kushwaha Video of Engineer Brijesh Kushwaha goes viral Brijesh Kushwaha's complaint to the Collector रतलाम नगर निगम में भ्रष्टाचार इंजीनियर बृजेश कुशवाह इंजीनियर बृजेश कुशवाह का वीडियो वायरल बृजेश कुशवाह की कलेक्टर से शिकायत