फिर विवाद में आए धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, अब वंशकार समाज को लेकर की अभद्र टिप्पणी, समाजजनों ने की FIR की मांग

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
फिर विवाद में आए धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, अब वंशकार समाज को लेकर की अभद्र टिप्पणी, समाजजनों ने की FIR की मांग

BHOPAL. बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर अपने विवादित बयानों के चलते विवादों में आ गए हैं। धीरेन्द्र शास्त्री ने वंशकार समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। धीरेंद्र शास्त्री की इस टिप्पणी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में समाजजनों ने विरोध दर्ज कराया। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पर एफआईआर करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर धीरेन्द्र शास्त्री पर FIR की मांग

राजस्थान के सीकर में बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन चल रहा है। कथा के दौरान पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने वंशकार समाज के लिए अभद्र टिप्पणी कर दी है। इस टिप्पणी से समाजजनों में आक्रोश है। भोपाल के नजदीकी जिले सीहोर की इछावर विधानसभा में समाजजनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम संबोधित ज्ञापन कलेक्टर को सौंपकर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ FIR की मांग की है।

इन लोगों ने ज्ञापन देकर गिरफ्तारी की मांग की

शनिवार को स्वतंत्र वंशकार समाज के जिला अध्यक्ष मनोज सरपंच के नेतृत्व में बड़ी संख्या में समाज के लोग कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। जहां कलेक्टर को सौंपते हुए कहा कि पिछले दिनों राजस्थान के सीकर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने वंशकार समाज के प्रति अभ्रद टिप्पणी की है। टिप्पणी से संपूर्ण वंशकार समाज आहत हैं। समाज के गुलाब सिंह वंशकार, नर्मदा प्रसाद, राजकमल वंशकार, नरेन्द्र वंशकार, पदम सिंह, मुकेश वंशकार, सुनील वंशकार, सोनू वंशकार, संदीप वंशकार, अनिल वंशकार, धीरज वंशकार, राजेश वंशकार, अजय वंशकार ने बताया कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए।

जातिसूचक शब्द बोलकर समाजजनों की भावनाओं को आहत किया

वंशकार समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि पूरे प्रदेश में वंशकार समाज की आबादी 35 लाख है। बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर समाजजनों की भावनाओं को आहत किया है। समाजजनों ने मांग की है कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ ही उनके कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

MP News एमपी न्यूज Dhirendra Krishna Shastri Vanshkar Samaj made indecent remarks on Vanshkar Samaj community members demanded FIR धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री वंशकार समाज वंशकार समाज पर की अभद्र टिप्पणी समाजजनों ने की FIR की मांग