राजस्थान में मुख्यमंत्री के फैसले से पहले वसुंधरा के घर के बाहर लगे पोस्टर, राजे की वापसी की अटकलें तेज

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
राजस्थान में मुख्यमंत्री के फैसले से पहले वसुंधरा के घर के बाहर लगे पोस्टर, राजे की वापसी की अटकलें तेज

JAIPUR. राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के बाद नया मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसले तो लेकर पार्टी आलाकमान में माथापच्ची लगातार जारी है। इसको लेकर फैसला एक-दो दिन में होने की संभावना है, लेकिन इससे पहले पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के निवास के बाहर लगे पोस्टर चर्चा का विषय बन गए हैं। इधर वसुंधरा राजे बुधवार रात दिल्ली जा रही हैं। बताया जा रहा है कि केन्द्रीय नेतृत्व ने बुलाया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है।

वसुंधरा राजे की वापसी की अटकलें तेज

राजस्थान की राजनीति में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सीएम के रूप में वापसी की अटकलें तेज हो गई। वसुंधरा राजे के निवास के बाहर दो पोस्टर लगे हुए हैं और दोनों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीन राज्यों में मिली सफलता के लिए वसुंधरा राजे की ओर से बधाई दी गई है। इन पोस्टर्स पर वसुंधरा राजे के अलावा किसी और का नाम नहीं है। चुनाव परिणाम के बाद वसुंधरा राजे के निवास पर दो दिन तक जीत हासिल करने वाले विधायकों का तांता लगा हुआ था और इसे वसुंधरा राजे की शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा था। वसुंधरा राजे के निवास पर विधायकों के आने का सिलसिला मंगलवार दोपहर बाद बंद हो गया। जो विधायक पार्टी मुख्यालय पर पहुंच रहे थे उन्हें भी अपने क्षेत्र में जाने के लिए ही कह दिया गया।

पार्टी में जो शक्ति प्रदर्शन चल रहा था उस पर पार्टी ने सख्ती से रोक लगाई और उसके अगले ही दिन राजे के निवास के बाहर मोदी की तारीफ करते हुए ये पोस्टर नजर आए। इससे पहले परिणाम वाले दिन भी राजे ने सबसे पहले प्रेस मैं आकर जीत के लिए नरेंद मोदी और पार्टी नेतृत्व को क्रेडिट दिया था। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बार पार्टी की जीत के बाद स्थिति बदली हुई है और इस बात को राजे भी अच्छी तरह समझती हैं। यही कारण। है कि इस बार इस तरह के पोस्टर उनके निवास पर नजर आ रहे हैं।

Former CM Vasundhara Raje जयपुर न्यूज राजस्थान राजनीति न्यूज Rajasthan Politics News वसुंधरा राजे के पोस्टर चर्चा Jaipur News पूर्व सीएम वसुंधरा राजे Vasundhara Raje's poster discussion Who is the CM in Rajasthan राजस्थान में मुख्यमंत्री कौन?