राजस्थान में पेपर लीक मामले में ईडी ने 10 ठिकानों पर मारे छापे, मीडिया का प्रवेश किया बंद

author-image
Ujjwal Rai
एडिट
New Update
राजस्थान में पेपर लीक मामले में ईडी ने 10 ठिकानों पर मारे छापे, मीडिया का प्रवेश किया बंद

JAIPUR. प्रश्नपत्र लीक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से राजस्थान में कार्रवाई लगातार जारी है। मंगलवार को पेपर लीक मामले में जयपुर, नागौर सहित 10 ठिकानों पर ED के छापे मारे गए।

एक्शन में ED

नागौर जिले के डेगाना, जायल, लाडनूं और डीडवाना में ईडी की टीम मौके पर पहुंची। यहां कार्रवाई की जद में आए लोगों का संबंध पेपर लीक मामले से बताया जा रहा है। जयपुर के कई इलाकों में ईडी की छापे की कार्रवाई की गई। विद्याधर नगर के वेंकटेश्वर कॉम्प्लेक्स में ईडी का सर्च अभियान चल रहा है। राज्य में कुल दस जगहों पर कार्रवाई की सूचना है। जयपुर में एक सीए के आवास पर भी ईडी की सर्च हुई।

मीडिया का प्रवेश बंद

डीडवाना जिले के खारिया में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने राहुल भाकर और सुरेंद्र भाकर के घर तलाशी ली। कार्रवाई के दौरान सीआरपीएफ के जवानों ने घर के साथ आसपास के परिसर को भी घेर लिया और मीडिया के साथ बाकी लोगों का भी प्रवेश बंद कर दिया गया।

ईडी का छापा Rajasthan question paper leak case Question paper leak case ED raid ED raid in Rajasthan ED raid in Jaipur how many places raided in Rajasthan paper leak case प्रश्नपत्र लीक मामला राजस्थान प्रश्नपत्र लीक मामला राजस्थान में ईडी का छापा जयपुर में ईडी का छापा राजस्थान में पेपर लीक मामले में कितने ठिकानों पर छापा