छत्तीसगढ़ में महादेव एप को लेकर फिर से ईडी की दबिश, मुख्य आरोपी सौरभ के पार्टनर दीपक सावलानी के घर पर छापा

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में महादेव एप को लेकर फिर से ईडी की दबिश, मुख्य आरोपी सौरभ के पार्टनर दीपक सावलानी के घर पर छापा

Bhilai. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर महादेव बेटिंग एप को लेकर ईडी ने रेड मारी है। इस बार महादेव बैटिंग एप के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर के बिजनेस पार्टनर दीपक सावलानी के घर ईडी ने दबिश दी है। यह छापेमार कार्रवाई भिलाई के नेहरू नगर स्थित निवास पर चल रही है। बताया जा रहा है कि दीपक सावलानी जूस फैक्ट्री में सौरभ चंद्राकर का पार्टनर था और दीपक सावलानी ने अपना नाम बदलकर दुबई में डेरा डाला था। फिलहाल ईडी के अधिकारी दीपक के घर पर दस्तावेज खंगाल रहे हैं।

सुबह 7 बजे पहुंची टीम

मिली जानकारी के अनुसार दीपक सावलानी के घर पर सुबह 7 बजे ईडी के अधिकारियों ने दबिश दी है। नगर निगम में सफाई का बड़ा ठेकेदार नेहरू नगर ईस्ट निवासी दीपक सावलानी उर्फ जयदीप के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। दीपक भिलाई और रिसाली में पार्कों की कुर्सियां और झूले सप्लाई करने से शुरुआत की थी, उसके बाद महादेव के संचालक का पार्टनर बनकर नेहरूनगर चौक पर ढिल्लन होटल के बाजू में चौपाटी खोला था। साथ ही सौरभ की जूस फेक्ट्री में पार्टनर भी रहा है। साथ ही पिछले साल अपना नाम जयदीप बदलकर पासपोर्ट बनवाकर दुबई गया था। दीपक के घर सुबह 7 बजे टीम पहुंची, इसमे 3- 4 अफसर हैं।


Raipur News ED raids again in Chhattisgarh regarding Mahadev app भिलाई छत्तीसगढ़ में ईडी की छापेमारी मुख्य आरोपी सौरभ के साथी दीपक सावलानी के घर छापेमारी रायपुर समाचार महादेव ऐप को लेकर छत्तीसगढ़ में ईडी की फिर छापेमारी ED Raid in Bhilai Chhattisgarh raids the house of main accused Saurabh partner Deepak Savlani Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार