फायर वर्क्स के संचालक के घर ED का छापा, जानिए सुरेश घिंघानी का सीएम भूपेश बघेल से क्या है रिश्ता

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
फायर वर्क्स के संचालक के घर ED का छापा, जानिए सुरेश घिंघानी का सीएम भूपेश बघेल से क्या है रिश्ता

गंगेश द्विवेदी, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में आईटी और ईडी की रेड में आज एक दिलचस्‍प मोड़ आ गया है। सुबह ईडी की रेड जिस फायर वर्क्स के संचालक सुरेश घिंघानी के यहां पड़ी है, वे मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के नामांकन के दौरान प्रस्‍तावक और आधिकारिक व्‍यय लेखक हैं। इसका खुलासा खुद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करके किया है।

सीएम भूपेश ने ट्वीट में ये लिखा

सीएम भूपेश बघेल ने लिखा कि मुझे लगा था पहले चरण का एक्जिट पोल कुछ दिनों बाद पता चलेगा। लेकिन साहेब ने आज सुबह ही बता दिया, सुबह-सुबह ED को मेरे नामांकन के दौरान मेरे साथ उपस्थित एवं मेरी निर्वाचन प्रक्रिया में आधिकारिक व्यय लेखक की भूमिका निभा रहे श्री सुरेश धिंगानी जी के यहां ED को भेज दिया है। पाटन विधानसभा की जनता को डराने की ये कोशिश वैसी ही विफलता मिलेगी, जैसी कल 20 सीटों पर मतदान में भाजपा को मिली है। उन्‍होंने आगे लिखा कि छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना चावल खाते हैं, वो भी पूरे स्वाभिमान से।

Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल ED action in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई सुरेश घिंघानी के घर ईडी का छापा ED raid at Suresh Ghinghani house CM Bhupesh proponent Suresh Ghinghani सीएम भूपेश के प्रस्तावक सुरेश घिंघानी