मनेद्रगढ़ से टिकट नहीं मिलने के बाद भी कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने खरीदा नामांकन फॉर्म, बोले- चुनाव लड़ना तय

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
मनेद्रगढ़ से टिकट नहीं मिलने के बाद भी कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने खरीदा नामांकन फॉर्म, बोले- चुनाव लड़ना तय

MANENDRAGARH. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सूची जारी होने के बाद पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा खबर मनेन्द्रगढ़ से है, जहां वर्तमान विधायक विनय जायसवाल ने टिकट नहीं मिलने के बावजूद भी नामांकन खरीद लिया है। नामांकन फॉर्म लेने के बाद विधायक विनय जायसवाल का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा है कि नामांकन फॉर्म मैंने चुनाव लड़ने के लिए लिया है।

'किस पार्टी से लड़ूंगा ये तय हो जाएगा'

मनेद्रगढ़ से वर्तमान कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि अगर मैं चुनाव नहीं लड़ता हूं तो अपने अपराध बोध के सामने जीना बहुत मुश्किल रहेगा। उन्होंने कहा पिछले 10 दिनों में मैंने लोगों के आंसुओं को देखा है, इसलिए निर्णय बदलने का कोई सवाल पैदा नहीं होता। जनता चाहती है कि मैं चुनाव लड़ूं, इसलिए इनके साथ विश्वासघात नहीं कर सकता। किस पार्टी से लड़ूंगा ये तय हो जाएगा।

'मैंने बहुत से काम कराए हैं'

विधायक विनय जायसवाल ने ये भी कहा कि कांग्रेस मेरी पार्टी रही है, मैंने बहुत से काम कराए हैं। सवाल भी पूछा कि जिनको कांग्रेस ने टिकट दी है जनता में उनकी क्या लोकप्रियता है ? विधायक ने कहा कि मनेद्रगढ़ विधानसभा मेरा परिवार है उनके सम्मान की लड़ाई लड़ी जाएगी। आप सपा गोंडवाना सभी अप्रोच कर रही है। आने वाले समय में चुनाव लड़ेंगे ये निश्चित है। बीजेपी प्रत्याशी श्याम बिहारी जायसवाल दूसरे नंबर पर रहेंगे ये तय है।

ये खबर भी पढ़िए..

छत्तीसगढ़ में बीजेपी कर रही जंबो घोषणा पत्र की तैयारी, कांग्रेस भी करेगी सैकड़ों घोषणाएं

सीएम भूपेश बघेल के समर्थक

आपको बता दें कि कांग्रेस ने मनेंद्रगढ़ से अधिवक्ता रमेश सिंह को टिकट दिया है इसके बाद से विधानसभा में विनय जायसवाल के समर्थकों में विरोध भी देखा जा रहा है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि टिकट वितरण में अंबिकापुर संभाग में टीएस बाबा की चली है, इसलिए बाबा के समर्थक रमेश सिंह को टिकट दिया गया है जबकि विधायक विनय जायसवाल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समर्थक थे।

Congress MLA Vinay Jaiswal Manendragarh Assembly Seat छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Chhattisgarh Assembly Elections विनय जायसवाल ने खरीदा नामांकन फॉर्म विनय जायसवाल को नहीं मिला टिकट कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल मनेंद्रगढ़ विधानसभा सीट Vinay Jaiswal bought nomination form Vinay Jaiswal did not get ticket